scriptदिनदहाड़े चोरों ने लगाई सेंध, ले उड़े धन से भरी हुई तिजोरी | Robbery of 13 lac in Jodhpur | Patrika News

दिनदहाड़े चोरों ने लगाई सेंध, ले उड़े धन से भरी हुई तिजोरी

locationजोधपुरPublished: May 15, 2018 10:18:01 am

– चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके में के दो फ्लेट में वारदात
– 13 लाख नकदी समेत गहने भी ले गए

Jodhpur,robbery,Rajasthan crime latest news,jodhpur news,Jodhpur Hindi news,jodhpur latest news,jodhpur crime,rajasthan crime news,jodhpur crime news,

दिनदहाड़े चोरों ने लगाई सेंध, ले उड़े धन से भरी हुई तिजोरी


जोधपुर . चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े दो फ्लैट में चोरी की वारदातें हुई। चोर यहां से लाखों रुपए का माल समेट ले गए। दोनों वारदातें एक ही कॉम्पलेक्स में बने फ्लैट में हुई। दिनदहाड़े इतनी बड़ी वारदातों ने शहर में पुलिस की सक्रियता पर भी सवालिया निशान लगा दिया है। महज दो घंटे में ही चोरों ने यहां हाथ साफ किया। इस संबंध में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक मंगलदीप कॉम्पलेक्स की पांचवीं मंजिल पर कमल गांधी का फ्लैट है। कमल रेलवे में ठेकेदार हैं और किसी काम से बाहर गए हुए थे। उनकी पत्नी दोपहर में दो बजे दर्जी के पास जाने के लिए घर से निकली थी। शाम चार बजे लौटी तो फ्लैट के ताले टूटे हुए थे। अंदर सामान अस्त-व्यस्त मिला और तिजोरी गायब मिली। इसी कॉम्पलेक्स की छठी मंजिल पर रणवीजय सिंह का फ्लैट है। यहां भी चोरों ने सेंध लगाई और ताले तोड़ दिए व करीब डेढ़ लाख रुपए का सोना ले गए। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
तिजोरी में थे 13 लाख 18 हजार रुपए व 18 लाख का सोना

कमल गांधी के फ्लैट में एक अलमारी में तिजोरी रखी हुई थी। उसमें 13 लाख 18 हजार रुपए नकद थे। इसके अलावा करीब 60 तोला सोना था। चोर इस तिजोरी को ही उठाकर ले गए।
कॉम्पलेक्स के व्यक्ति का हो सकता है हाथ

इस मामले में इसी कॉम्पलेक्स में रहने वाले या काम करने वाले किसी व्यक्ति का हाथ हो सकता है। कमल गांधी के फ्लैट के नंबर 502 हैं और दूसरे जिस फ्लैट में चोरी हुई है उसके नंबर 602 हैं। चोरों ने पहले 602 में सेंध लगाई है। ऐसे में पुलिस मान रही है कि फ्लैट के नंबर की गफलत की वजह से चोर पहले वहां पहुंचे हैं। इसके बाद कमल के फ्लैट में आए हैं।
पांचवीं मंजिल पर फ्लैट, नीचे चौकीदार
जिस कॉम्पलेक्स में वारदात हुई उसके पांचवीं मंजिल पर फ्लैट था। यहां नीचे चौकीदार भी रहता है। पूरे मामले में चौकीदार की भूमिका भी संदेह के घेरे में है। चोर यहां से भारी भरकम तिजोरी उठाकर नीचे तक लाए और फिर मुख्य गेट से निकल गए। इस दौरान चौकीदार को भनक तक नहीं लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो