scriptRobbery : मोबाइल लूटकर भागे दो जनों को पकड़कर पीटा तो बोले, गलती हो गई… | Robbery: When two people who looted a mobile and fled were caught and beaten, they said, it was a mistake... | Patrika News
जोधपुर

Robbery : मोबाइल लूटकर भागे दो जनों को पकड़कर पीटा तो बोले, गलती हो गई…

– बाइक सवार एक युवक गिरफ्तार, नाबालिग संरक्षण में, मोबाइल बरामद व बाइक जब्त

जोधपुरJul 10, 2024 / 12:23 pm

Vikas Choudhary

मोबाइल लूट का आरोपी

जोधपुर.

उदयमंदिरथानान्तर्गतसोजती गेट के पास मंगलवार दिनदहाड़े बाइक सवार दो जनों ने एक राहगीर का मोबाइल लूट लिया और भागने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने पीछा कर रातानाडा में पुलिस लाइन के पास लुटेरों को पकड़ लिया और पिटाई कर डाली। उदयमंदिर थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार व बाल अपचारी को संरक्षण में लिया।
थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि माता का थान थानान्तर्गत अशोक कॉलोनी निवासी अमर पुत्र जगदीश चौहान दोपहर 12 बजे नई सड़क से सोजती गेट की तरफ पैदल जा रहा था। वह किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। इतने में पीछे से बाइक सवार दो जने पास आए। पीछे बैठे युवक ने अमर के हाथ में झपट्टा मारा और मोबाइल लूट लिया। फिर तेज रफ्तार में बाइक को भगा ले गए। वारदात होते ही पीडि़त चिल्लाने लगा। उसने लुटेरों का पीछा भी किया। वारदात का पता लगा तो मौके पर मौजूद लोगों ने लुटेरों का पीछा किया।

हाथ जोड़े, पांव में गिरे, माफी मांगी

लुटेरे मोहनपुरा पुल के ऊपर से होकर रातानाडा की तरफ भागने लगे। पुलिस लाइन के मुख्य गेट के पास लोगों ने घेरकर लुटेरों की बाइक रोक ली और दोनों को पकड़ लिया। लोगों ने दोनों की पिटाई कर डाली। दोनों बदमाश हाथ जोड़कर छोड़ने के गिड़गिड़ाने लगे। उन्होंने माफी भी मांगी। रातानाडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़ लिया। बाद में दोनों को उदयमंदिर थाना पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने बाइक जब्त कर लूट का मोबाइल बरामद किया। नागौरी गेट थानान्तर्गत रामबाग के पीछे निवासी साजिद उर्फ सज्जू (22) पुत्र मोहम्मद सादिक को गिरफ्तार किया।नाबालिग को रात को किशोर न्यायालय में पेश किया गया।

Hindi News/ Jodhpur / Robbery : मोबाइल लूटकर भागे दो जनों को पकड़कर पीटा तो बोले, गलती हो गई…

ट्रेंडिंग वीडियो