scriptसलमान खान ट्यूबलाइट सी झलक दिखा कर ओझल हो गए | salman khan came and went fast like tubelight | Patrika News

सलमान खान ट्यूबलाइट सी झलक दिखा कर ओझल हो गए

locationजोधपुरPublished: Apr 06, 2018 02:57:36 am

Submitted by:

M I Zahir

फैन्स ने 30 सैकंड में फोटो खिंचवाए थे, नो ऑटोग्राफ नो बुके
फिल्म अभिनेता सलमान खान हिरण शिकार प्रकरण की पेशी के सिलसिले में कई बार जोधपुर आ चुके हैं।

salman khan in jodhpur

salman khan in jodhpur court


जोधपुर 27 जनवरी 2017 दोपहर 2 बजे और 30 सैकंड का समय
फैन्स ने 30 सैकंड में फोटो खिंचवाए थे, नो ऑटोग्राफ नो बुके

जोधपुर. शहर में 20 साल पहले फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग क सिलसिले में जोधपुर आए और कांकाणी हरिण शिकार प्रकरण में आरोपी बने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान पिछले साल भी जोधपुर आए थे। तब 27 जनवरी 2017 को उनके कुछ प्रशंसक ही उनसे चंद लम्हों के लिए मिल सके थे। बाकी के लोग खड़े ही रह गए थे। उस दिन जवां दिलों की धडक़न बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान से मिलने और उनकी एक झलक देखने के लिए फैन्स में गजब की दीवानगी देखी गई थी। कॉलेजाइट्स स्कूलाइट्स और भी अलग अलग सेगमेंट के यूथ बस जरा से दीदार के लिए घंटों इंतजार करते हुए देखे गए थे।
होटल के बाहर लोगों का हुजूम
उस दिन कल्चरल कैपिटल सिटी (ट्रिपल सी) सनसिटी जोधपुर आए सलमान खान से मिलना कुछ लोगों के लिए जिन्दगी का एक यादगार लम्हा बन गया था। इस दौरान कॉलेजाइट स्कृलाइट और ट्यूबलाइट सी झलक के नजारे अहम रहे थे। इनमें अलग अलग सेगमेंट के यूथ भी शामिल थे। स्टूडेंट्स और प्रोफेशनल्स की भीड़ ने उन्हें कार में आते जाते देख कर ही तसल्ली कर ली थी। एक ओर जहां पेशी के लिए जोधपुर आए सलमान खान की एक झलक देखने के लिए कोर्ट के अंदर और बाहर प्रशंसकोंं की भीड़ थी, वहीं कोर्ट में सुनवाई से पहले और सुनवाई के बाद होटल ताज विवांता के बाहर भी लोगों का हुजूम नजर आया था।
हैलो फ्रेंड्स बोला,फैन्स ने घेर लिया

उस दिन दोपहर होटल पहुंच कर उनके साथ फोटो खिंचवाने वाले पटियाला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे जोधपुर के पल्लव और जीत में सिविल इंजीनियरिंग के छात्र मोमिन ने बताया कि उस दिन सलमान खान दोपहर 2 बजे रूम नंबर 208 से बाहर निकले थे, हैलो फ्रेंड्स बोला, फैन्स ने उन्हें घेर लिया और एक फोटो क्लिक करवाया। कुछ बच्चे पीछे खड़े रह गए और यूथ ने आगे खड़े हो कर फोटो खिंचवा लिया। सलमान खान के साथ खिंचवाई गई उनकी तस्वीर अब एक यादगार तस्वीर हो गई है।
रोते रहे बच्चे, दुबारा नहीं खुला गेट
उस दिन कुछ प्रशंसक उनसे ऑटोग्राफ लेना और बुके देना चाहते थे, मगर सलमान खान ने इतना समय ही नहीं दिया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान केवल 30 सैकंड का समय लगा था। पल्लव और मोमिन ने बताया कि वे तो बमुश्किल सलमान से मिल लिए और उनके साथ फोटो खिंचवा लिया। केवल बच्चों को ही होटल के अंदर जाने दिया गया। सलमान खान के तूफानी गति से आने और फौरन जाने के कारण कई बच्चे उनके साथ फोटो खिंचवाने से रह गए थे और रोने लगे थे। इसके बाद गार्ड और बाउंसर्स ने उन्हें बाहर कर दिया। कुछ बच्चे होटल और गार्ड वालों से कह कर वापस अंदर जाने में कामयाब हो गए, लेकिन सलमान खान के रूम का गेट नहीं खुला था।
…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो