script

गार्ड शेरा के साथ ऐसे ढाबे पर आए सलमान और खुद ने दिया खाने का ऑर्डर, देखें सीसीटीवी वीडियो

locationजोधपुरPublished: May 15, 2018 06:22:18 pm

Submitted by:

Kanaram Mundiyar

-अचानक ढाबे पर सलमान को आया देख चौंक गया ढाबा मालिक-कार से उतर कर ढाबे पर प्रवेश के दौरान कर्मचारियों को किया नमस्ते

Salman Khan in Jodhpur
बासनी(जोधपुर)/बालेसर.
जैसलमेर-जोधपुर मार्ग पर तेज गति से चल रही फिल्म अभिनेता सलमान की दोनों कारें अचानक ढाढणियां गांव के पास एक ढाबे की तरफ मुड़ जाती है और आगे वाली मसर्डिज कार से सलमान नीचे उतरता है और उतरते ही ढाबे के अंदर जाता है। सलमान को अचानक ढाबे में प्रवेश होते देख होटल मालिक से लेकर कर्मचारी तक अचम्भित हो गए। सलमान ने कर्मचारियों का हाथ जोड़कर नमस्ते से अभिवादन भी किया। अंदर आते ही सलमान पहले ढाबे के पीछे वॉश रूम में गए और बाहर आकर फ्रिज खोला।

इस दौरान सलमान ने काउंटर बैठे ढाबा मालिक से कुछ पूछा और खाने का ऑर्डर देकर फिर बाहर जाकर खाट पर लेट गया। सलमान की गाड़ी में साथ चल रही फिल्म अभिनेत्री जेकलीन फर्नांडिस नीचे उतरते ही मोबाइल पर ढाबे की वीडियो-फोटो उतारती है। फिर जब सलमान खाट पर लेटते हैं, तब जेकलीन फिर से अपने मोबाइल से फोटो-वीडियो उतारती है। यह बात अलग है कि शेरा ने ढाबा मालिक और अन्य किसी को सलमान की फोटो नहीं लेने दी।
सलमान के ढाबे पर पहुंचने और बाहर खाट पर लेटकर आराम करने तक की वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई। पहले तो जैकलीन के खींचे वीडियो व फोटो सोशल साइट पर वायरल हुए और बाद में ढाबा मालिक की ओर से सीसीटीवी फुटैज वायरल किए गए। ढाबा मालिक जबरदस्त उत्साहित हैं और सोशल साइट पर ढाबे की चर्चा होने लगी है। गौरतलब है कि सलमान खान सहित अन्य कलाकारों की टीम जैसलमेर में रेस-3 की शूटिंग के लिए आए हुए थी। जैसलमेर में शूटिंग खत्म होने के बाद सभी सड़क मार्ग से जोधपुर ? लौट रहे थे।
इसी बीच ढाढणिया के पास श्री केसर रेस्टारेंट नामक ढाबे पर सलमान, जैकलीन व उनके सहयोगी कलाकार करीब पौन घंटे तक रूके। विश्राम से पहले सलमान ने ढाबे पर दिए ऑर्डर के अनुसार केर सांगरी की सब्जी के साथ खाना खाया। और कुछ मिनट तक खाट पर लेट कर आराम भी किया। इस दौरान गार्ड शेरा पूरी तरह मुस्तैदी के साथ नजर बनाए हुए थे, शेरा ने किसी को सलमान की फोटो तक नहीं करने दी।
कीचन में जाकर कुक को दी टिप—
ढाबा के कर्मचारियों के अनुसार सलमान ने आम आदमी की तरह कीचन में आकर खाने का ऑर्डर दिया। सलमान को केर सांगरी का खाना इतना स्वादिष्ट लगा कि उसने कीचन में जाकर कुक को कुक को एक हजार की टिप भी दी।



यह भी पढ़ें

जोधपुर में ढाबे पर खाई कैर सांगरी, खाट पर पसरे सलमान



यह भी पढ़ें

फिल्म रेस 3 की शूटिंग के बाद सलमान खान इस अंदाज में आए नजर, फोटो देखकर फैंस भी रह गए हैरान



ट्रेंडिंग वीडियो