सलमान खान के दुश्मन नहीं चाहते कि उन्हें मिले जमानत, 'टाइगर' के वकील को मिल रही जाने से मारने की Threats

Rajesh | Updated: 06 Apr 2018, 12:43:13 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

काला हिरण शिकार मामले में आया नया मोड़, सलमान ख़ान के वकील महेश बोड़ा को मिली धमकी - जमानत की सुनवाई के लिए ना जाएं कोर्ट ।

जयपुर/जोधपुर। काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है। सलमान खान के वकील महेश बोड़ा ने कहा है कि उन्हें धमकी मिल रही है। वकील महेश बोड़ा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्हें रात में कुछ एसएमएस और इंटरनेट कॉल से धमकी मिली है। उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें एसएमएस और इंटरनेट कॉल के जरिए यह धमकी दी गई है कि वो शुक्रवार को सलमान खान की जमानत की सुनवाई के लिए कोर्ट ना जाएं। सलमान ख़ान के वकील महेश बोड़ा ने ना सिर्फ उन्हें धमकी देने के कॉल आने की बात कही बल्कि केस छोड़ने की बात भी कही साथ ही उन्हें देख लेने की भी बात कही। महेश बोरा ने आज शुक्रवार को कहा कि उन्हें गुरुवार से ही यह धमकियां मिल रही हैं।

 

आपको बता दें कि सलमान खान की ओर से जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश की गई सजा स्थगन की अपील पर आज सुनवाई हुई। दोनों पक्षों की ओर से बहस की गई। अदालत ने मामले का पूरा रिकॉर्ड मंगवाया है। न्यायधीश रवींद्र कुमार जैन ने कहा कि रिकॉर्ड देखने के बाद ही इस मामले में कल सुनवाई होगी। जिसके तहत सलमान खान को शुक्रवार की रात भी जेल में ही गुजारनी होगी। गौरतलब है कि जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को पांच साल की जेल और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया था। मामले में सह आरोपी सैफ अली खान , तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया।

 

इससे पहले सलमान के वकीलों ने 51 पेज की जमानत अर्जी दाखिल की, जिसमें 54 बिन्दुओं को आधार बनाया है। 3 साल से अधिक सजा होने के कारण सलमान खान को ट्रायल कोर्ट से बेल नहीं मिली। सलमान के वकीलों ने फैसला आते ही जिला एवं सत्र न्यायालय गुरुवार को ही जमानत अर्जी दायर कर दी थी, लेकिन जज ने हाथों हाथ सुनवार्इ से इनकार कर दिया था। जिसके बाद से ही उन्हें धमकियां मिल रही है कि अगर वो सलमान खान की जमानत को लेकर अदालत में जाएंगे तो जान से मारे जाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned