जोधपुर/बालेसर .

जैसलमेर से फिल्म 'Race 3' की शूटिंग कर लौटते अभिनेता सलमान खान ने बालेसर के ढांढणिया गांव में स्थित एक ढाबे पर करीब पौन घंटे समय बिताया। इस दौरान सलमान खान व अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने होटल के बाहर बबूल के पेड़ के नीचे विश्राम किया।


हाइवे पर तेज रफ्तार में दौड़ रही सलमान के काफिले की गाडि़यां सुबह करीब 10 बजे श्री केशर होटल से आगे निकलकर वापस घूमी तथा पूरा काफिला ढाबे के सामने पहुंच गया। सबसे आगे चल रही गाड़ी से उतरे सलमान खान ने ढाबा कर्मियों का अभिवादन किया और बबूल के पेड़ के नीचे रखी खटिया पर जाकर बैठ गया। बाद में सलमान ढाबे की किचन में गया तथा कैर सांगरी की सब्जी ऑर्डर की। वह वापस ढाबे के बाहर बबूल के पेड़ के नीचे पहुंचा, जहां उसने अभिनेत्री जैकलीन व बॉडीगार्ड शेरा के साथ कैर-सांगरी की सब्जी व चपाती का लुत्फ उठाया। उसने राजस्थानी भोजन की प्रशंसा भी की।

 

READ MORE : फिल्म रेस 3 की शूटिंग के बाद सलमान खान इस अंदाज में आए नजर, फोटो देखकर फैंस भी रह गए हैरान

 

सुस्त नजर आया सलमान

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सलमान होटल पर करीब 45 मिनट रुका, लेकिन वह काफी सुस्त नजर आया। वह बार-बार खाट पर लेट रहा था। जैकलीन ने सलमान के खटिया पर लेटे हुए की फोटो भी अपने ट्वीटर पर डाली। ढाबा प्रबंधक भागीरथ राम ने बताया कि सलमान को कैर सांगरी की सब्जी बहुत पसंद आई। सलमान होटल के बाहर खुले में बैठा रहा, परंतु अधिकांश लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी। कुछ वाहन चालकों ने सलमान के साथ फोटो लेने की इच्छा जताई, परंतु शेरा ने फोटो लेने से साफ मना कर दिया।

 

जैकलीन ने गाय के बछड़े को रोटियां खिलाते हुए उसे सहलाया। बाद में करीब 10.45 पर काफिला जोधपुर के लिए रवाना हो गया। इस दौरान बालेसर पुलिस थाना टीम एस्कॉर्ट कर रही थी। सलमान की रवानगी के बाद दिनभर क्षेत्र में सोशल मीडिया पर सलमान के ढांढणिया में रुकने की चर्चाएं जारी रही।


मुंबई रवाना हुए कलाकार
फिल्म अभिनेता सलमान खान, जैकलीन फर्नान्डिस व बॉबी देओल जैसलमेर में फिल्म 'रेस-3' की तीन दिवसीय शूटिंग के बाद सोमवार दोपहर जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई रवाना हुए। प्रसिद्ध नृत्य निर्देशक रेमो डिसूजा के निर्देशन में निर्माणाधीन फिल्म 'रेस-3' के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के लिए फिल्म के प्रमुख कलाकार 11 मई को जोधपुर पहुंचे थे। जैसलमेर के पास सम के धोरों में फिल्म के महत्वपूर्ण सीन शूट किए गए। सोमवार को शूटिंग पैकअप होने के बाद सभी सितारे यहां रिक्तियां भैरुजी चौराहा स्थित पांच सितारा होटल में कुछ देर रुके। एयरपोर्ट पर प्रशंसकों से ज्यादा पुलिस और निजी सुरक्षाकर्मियों का जमावड़ा रहा।

 

 

Jacqueline Fernandez Salman Khan

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned