scriptसलमान खान बाेले- हेप्पी बर्थ डे बापू, आसाराम ने कहा- जल्द बाहर निकल जाओगे | Salman Khan Wish Happy Birthday To Asaram Bapu | Patrika News

सलमान खान बाेले- हेप्पी बर्थ डे बापू, आसाराम ने कहा- जल्द बाहर निकल जाओगे

locationजोधपुरPublished: Apr 07, 2018 10:53:24 am

Submitted by:

santosh

जेल में बंद सलमान खान ने आसाराम से कहा ‘हेप्पी बर्थ डे बापू’ तो आसाराम मुस्कराकर बोले ‘खुश रहो, जल्दी बाहर निकल जाओगे’।

salman khan asharam bapu
जोधपुर। जेल में बंद सलमान खान ने शुक्रवार को आसाराम के 82वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी। सलमान ने आसाराम से कहा ‘हेप्पी बर्थ डे बापू’ तो आसाराम मुस्कराकर बोले ‘खुश रहो, जल्दी बाहर निकल जाओगे’। इसके बाद दोनों में थोड़ी देर गुफ्तगूं हुई और दोनों अपने-अपने हॉल में चले गए। इधर, जेल के बाहर आसाराम समर्थकों की भारी भीड़ मौजूद रही।
सलमान जब सुबह उठे तो उन्हें पता नहीं था कि आसाराम का जन्मदिन है। आसाराम दोपहर में पेशी पर कोर्ट के लिए निकल गए। शाम को जब वापस जेल में आए तो बैरक नम्बर दो में सलमान को बताया गया कि आसाराम का जन्मदिन है। इस पर सलमान ने आसाराम को शुभकामनाएं दी। इस दौरान सलमान एक्सरसाइज कर रहे थे। सलमान को आसाराम ने स्वास्थ्य सम्बंधी टिप्स भी दिए।
आसाराम ने की खाने की मनुहार
जेल सूत्रों की माने तो आसाराम का खाना आश्रम से आता है और सलमान का खाना जेल में ही तैयार होता है। शाम को आसाराम ने सलमान को आश्रम का खाना खाने की मनुहार की तो सलमान ने थोड़ा खाना खाया।
काला हिरण शिकार प्रकरण में पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद जेल भेजे गए फिल्म अभिनेता सलमान खान की बेचैनी बढ़ गई है। सलमान की ओर से पेश की गई सजा स्थगन की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई हुई।
यह भी पढ़ें

LIVE: सलमान खान की सजा स्थगन याचिका पर सुनवाई

दोनों पक्षों की बहस के बाद सुनवाई शनिवार तक टाल दी गई। जिला एवं सेशन न्यायालय के न्यायाधीश रविन्द्र कुमार जोशी अब इस मामले की सुनवाई शनिवार को फिर से करेंगे। सरकार की ओर से नियुक्त विशिष्ट लोक अभियोजक पोकरराम विश्नोई के आग्रह पर न्यायालय ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट से इस केस से जुड़ा रिकॉर्ड तलब किया है।
इससे पहले सलमान की ओर से अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत तथा महेश बोड़ा की ओर से 51 पेज में 54 बिन्दुओं को आधार बना कर सजा स्थगित कर रिहा करने का आग्रह किया गया।

गौरतलब है कि निचली अदालत ने अक्टूबर 1998 में दो काले हिरणों का शिकार करने के मामले में गुरुवार को सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी। जबकि केस में अन्य आरोपी सैफ अली खान , तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था।
बेचैनी से बीता दिन, वकील को धमकी इधर, सलमान का दूसरा दिन जेल में ही बीता। सलमान दिनभर बैचेन रहे। दिन में मुम्बई से अभिनेत्री प्रीति जिंटा उससे मिलने जेल पहुंची। इसके अलावा उसकी बहन अलवीरा, अर्पिता व बोडीगार्ड शेरा ने सलमान से जेल में मुलाकात की।
बैरक नम्बर दो में कैदी नम्बर 106 सलमान को लेकर दिनभर प्रशसकों का जेल के बाहर जमावड़ा रहा। सलमान ने जेल में ही खाना-पीना लिया। इधर, सलमान के वकील महेश बोड़ा को इंटरनेट कॉलिंग से केस छोडऩे की धमकी मिली है। इस सम्बंध में एडवोकेट बोड़ा ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत भी की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो