scriptजेल डीआईजी को फटकार, सलमान के सामने कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने से मुख्यालय नाराज | Salman Sitting Like A Boss in Jail, Salman Khan Bail Hearing | Patrika News

जेल डीआईजी को फटकार, सलमान के सामने कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने से मुख्यालय नाराज

locationजोधपुरPublished: Apr 07, 2018 11:04:23 am

Submitted by:

santosh

सलमान को लेकर जोधपुर सेंट्रल जेल DIG विक्रम सिंह को मुख्यालय से फटकार लगी है।

salman khan in jail on chair
जोधपुर। सलमान को लेकर जोधपुर सेंट्रल जेल DIG विक्रम सिंह को मुख्यालय से फटकार लगी है। सूत्रों की माने तो यह फटकार गुरुवार को सलमान के सामने कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाने व यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की वजह से पड़ी है।
गुरुवार को सलमान को पांच साल की सजा होने के बाद जेल जाना पड़ा। बैरक में जाने से पहले सलमान जेल के कार्यालय पहुंचे, जहां पुलिस अधिकारियों के साथ कुर्सी पर बैठे। उसके सामने जेल डीआईजी व अधीक्षक विक्रम सिंह भी बैठे थे।
शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यह फोटो छाया रहा, साथ ही मीडिया ने भी इसे प्रमुखता से प्रकाशित किया। जेल जैसी जगह से इस तरह के फोटो वायरल होना गंभीर बात है। एेसे में जेल डीजी ने डीआईजी को फटकार लगाई है।
नहीं की मीडिया से बात
जेल डीआईजी विक्रम सिंह ने गुरुवार शाम मीडिया से बात की थी। शुक्रवार शाम को भी मीडिया जेल के बाहर उनका इंतजार करता रहा। लेकिन उन्होंने मोबाइल बंद कर दिया और मीडिया से बात नहीं की।
यह भी पढ़ें

LIVE:

सलमान खान की सजा स्थगन याचिका पर सुनवाई

जेल में कुर्सी पर सलमान-देखते रहे अफसर
सलमान भले की कोर्ट में करीब तीन घंटे खड़ा रहा, लेकिन जेल में आते ही उसे कुर्सी मिल गई। जेल अधीक्षक विक्रम सिंह जेल कार्यालय की कुर्सी पर बैठे। इसके बाद अन्य अधिकारी भी कुर्सी पर बैठे। यह देख सलमान भी कुर्सी पर बैठ गया। इस बीच, किसी ने यह तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
जेल प्रशासन की सफाई
जेल अधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि सलमान को कुर्सी दी नहीं गई थी। पास में खाली कुर्सी पर वह बैठ गया। कुछ देर बाद उसे अंदर भेज दिया गया।

जेल की ड्रेस पहनाई, टीवी भी नहीं
जेल प्रशासन की मानें तो सलमान के अलग बैरक के अलावा अन्य सुविधाएं नहीं दी गई हैं। उसे जेल की ड्रेस पहना दी गई। उसके बैरक में टीवी भी नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो