नाकाबंदी के बाद भी शहर में आया बजरी का ट्रक

नाकाबंदी के बाद भी शहर में आया बजरी का ट्रक

Vikas Choudhary | Updated: 15 Jun 2019, 01:20:44 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- कमिश्नरेट पुलिस की एक और नाकामी उजागर

- दल्ले खां की चक्की चौराहे के पास नाले में धंसा

 

जोधपुर.
बजरी माफिया के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार देर रात उस समय सामने आया, जब पुलिस कमिश्नरेट में सघन नाकाबंदी होने के बावजूद आधा शहर और पांच थाना क्षेत्र क्रॉस कर दल्ले खां की चक्की चौराहा पहुंच गया और नाले में जा धंसा। गनीमत रही कि ट्रक पलटा नहीं वरना पास ही पान का केबिन चपेट में आ सकता था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बजरी से भरा एक ट्रक रात साढ़े दस बजे दल्ले खां की चक्की चौराहे के पास नाले में धंस गया। चालक मुख्य रोड की बजाय नाले के ऊपर से ट्रक को ले जाने की फिराक में था, लेकिन पान के केबिन के पास एक टायर नाले में धंस गया। उसे एस्कॉर्ट कर रही बोलेरो कैम्पर व चालक मौके पर ही खड़े रहे। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। करीब बीस मिनट बाद शास्त्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक बजरी माफिया की मदद को एक और बोलेरो कैम्पर मौके पर पहुंच गई।
हल्का क्षेत्र देवनगर थाना पुलिस का होने पर देवनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। थानाधिकारी सरोज बैरवा का कहना है कि ट्रक को बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों बोलेरो कब्जे में ली गई है। तीनों के चालक को हिरासत में हैं।

नाकाबंदी के कारण सारी पुलिस रोड पर
पुलिस कमिश्नरेट में शुक्रवार रात आठ से रात ग्यारह बजे तक सघन नाकाबंदी थी। सभी थानाधिकारी व अन्य अफसर और जवान रोड पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रहे थे। फिर भी बजरी से भरे ट्रक के शहर के बीच पहुंचना पुलिस की नाकामी उजागर करता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned