video : गलत दिशा में आए टै्रक्टर ट्रॉली से भिड़ी स्कॉर्पियो

Jitendra Singh Rathore

Updated: 22 Feb 2018, 11:30:29 AM (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर . सर्किट हाउस रोड पर बुधवार देर शाम बगैर हैड लाइट लगे ट्रैक्टर ट्रॉली के गलत दिशा में आने से एक स्कॉर्पियो की उससे भिड़ंत हो गई। टै्रक्टर व स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गए। ट्रैक्टर को मौके पर ही छोड़ चालक फरार हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवी सिंह स्कॉर्पियो लेकर रातानाडा थाने के पास स्थित अपने रेस्टोरेंट जा रहा था। सर्किट हाउस के सामने पहुंचने पर गलत दिशा में ट्रैक्टर ट्रॉली आई। उसकी हैड लाइटें नदारद थी। एेसे में अंधेरे में स्कॉर्पियो चालक को ट्रैक्टर नजर नहीं आया और स्कॉर्पियो ट्रैक्टर से जा भिड़ी। चालक देवी सिंह ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन हैड लाइट न होने से काफी नजदीक आने पर ट्रैक्टर नजर आया। जिसके चलते दोनों की भिड़ंत हो गई। चालक ट्रैक्टर व ट्रॉली को वहीं छोड़ भाग निकला। मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी वहां आई और दोनों वाहनों को साइड में करवाकर यातायात सुचारू कराया। देवी सिंह का कहना है कि यातायात पुलिस की अनदेखी की वजह से ट्रैक्टर व अन्य वाहन न सिर्फ गलत दिशा में चल रहे हैं, बल्कि अंधेरे में आगे व पीछे की लाइटें भी नहीं लगाते हैं। जिससे किसी की जान पर बन आती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned