दुकान से घर लौट रहे व्यापारी से सत्तर हजार लूटे

- महामंदिर के दाधीच नगर में घर के पास रात को वारदात
- मोटरसाइकिल पर मफलर बांधे लुटेरे फरार

By: Vikas Choudhary

Updated: 06 Jan 2020, 12:07 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
महामंदिर थानान्तर्गत दाधीच नगर में पुत्र के साथ दुकान से घर लौट रहे एक व्यापारी के हाथ से रविवार रात मोटरसाइकिल सवार दो युवक बैग लूटकर भाग निकले। बैग में सत्तर हजार रुपए, बही खाते व बिल बुक थी। देर रात तक लुटेरों का पता नहीं लग पाया।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दाधीच नगर निवासी शांतिलाल जैन की मण्डोर कृषि उपज मण्डी में दुकान है। रात को दुकान ड्योढ़ी करने के बाद पुत्र के साथ दुपहिया वाहन पर घर के लिए रवाना हुए। बीच में छोटा पुत्र भी बैठा था। पीछे बैठे व्यापारी शांतिलाल के हाथ में एक बैग था। वे मदेरणा कॉलोनी होकर दाधीच नगर आए। घर के पास पहुंचकर उन्होंने गाड़ी धीरे की। इतने में मोटरसाइकिल पर पीछे से दो युवक आए और शांतिलाल के हाथ में झपट्टा मारकर बैग लूटकर भाग निकले। व्यापारी जैन चोर-चोर चिल्लाए और दुपहिया वाहन से उतरकर काफी दूर तक पीछा भी किया, लेकिन लुटेरे पकड़ में नहीं आ सके। दोनों लुटेरों ने मफलर से मुंह बांध रखा था। बैग में दिनभर की एकत्रित राशि सत्तर हजार रुपए, फर्म की खाता बहियां व बिल बुक थे।
वारदात का पता लगने पर पुलिस अधिकारी मौके पर आए। वारदातस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उस आधार पर लुटेरों की तलाश शुरू की। फिलहाल लुटेरों का सुराग नहीं लग पाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned