scriptऱॉयल वेडिंग के महिला संगीत कार्यक्रम में दमका मेहरानगढ़ | shlshm4 shrdg : -36-ch0023-Damka Mehrangarh in the women's concert of | Patrika News

ऱॉयल वेडिंग के महिला संगीत कार्यक्रम में दमका मेहरानगढ़

locationजोधपुरPublished: Dec 05, 2021 11:20:33 am

Submitted by:

Nandkishor Sharma

विवाह समारोह होगा उम्मेद भवन पैलेस में

ऱॉयल वेडिंग के महिला संगीत कार्यक्रम में दमका मेहरानगढ़

ऱॉयल वेडिंग के महिला संगीत कार्यक्रम में दमका मेहरानगढ़

ऱॉयल वेडिंग के महिला संगीत कार्यक्रम में दमका मेहरानगढ़

जोधपुर. कोरोना के कारण लंबे अर्से तक बंद रॉयल वेडिंग पुन: शुरू होने से जोधपुर में वीआइपी मूवमेंट फिर से शुरू हो गया है। रॉयल वेडिंग आयोजनों से मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन पैलेस फिर एक बार फिर से रंग बिरंगी रोशनी से दमकने लगे हैं। देव प्रबोधिनी एकादशी से शुरू हुए वैवाहिक सीजन में 13 दिसम्बर तक जोधपुर में रॉयल वेडिंग का दौर जारी रहेगा। शनिवार को मिराज ग्रुप से जुड़े उद्यमी मेहता परिवार के सदस्य के वैवाहिक समारोह में महिला संगीत कार्यक्रम के लिए पाŸव गायिका नेहा कक्कड़ अपने सिंगर पति रोहनप्रीत के साथ प्रस्तुति देने के लिए जोधपुर पहुंची। मेहरानगढ़ के जनाना ढ्योढी परिसर में महिला संगीत से जुड़े म्यूजिकल प्रोग्राम के दौरान मेहरानगढ़ देर रात तक दमकता रहा। रविवार को विवाह समारोह उम्मेद भवन पैलेस में होगा।

तीन साल पहले हुई थी प्रियंका की रॉयल वेडिंग

उम्मेद भवन पैलेस में तीन साल पहले 2 दिसम्बर 2018 को बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमरीकी सिंगर गीतकार निक जोनस के रॉयल वेडिंग समारोह ने देश दुनियां भी खूब सुर्खियां बटोरी थी तब भी उम्मेद भवन पैलेस पर आकर्षक रोशनी की गई थी। करीब 26 एकड़ क्षेत्रफल में फैले मारवाड़ के ताज के रूप में विश्वविख्यात उम्मेद भवन पैलेस में आलिया-रणवीर कपूर के विवाह को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में भी खबरे चल रही है।
करीब 26 एकड़ क्षेत्रफल में फैले मारवाड़ के ताज के रूप में विश्वविख्यात उम्मेद भवन पैलेस में आलिया-रणवीर कपूर के विवाह को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में भी खबरे चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो