दुकान के मजदूर ने चालक के साथ मिलकर चुराए बीज, दोनों गिरफ्तार

दुकान के मजदूर ने चालक के साथ मिलकर चुराए बीज, दोनों गिरफ्तार

Manish Panwar | Publish: Oct, 01 2018 10:57:43 PM (IST) | Updated: Oct, 01 2018 10:57:44 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

लोहावट. लोहावट विश्नावास कस्बे में साथरी रोड स्थित एक गोदाम से गत दिनों मतीरा बीज की बोरियां की चोरी के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो युवकों को गिरफतार किया है।

लोहावट. लोहावट विश्नावास कस्बे में साथरी रोड स्थित एक गोदाम से गत दिनों मतीरा बीज की बोरियां की चोरी के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए दो युवकों को गिरफतार किया है। एक युवक दुकान का मजदूर ही निकला। जिसने गाड़ी चालक के साथ वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां से ३ दिनों के रिमांड पर भेजा है। थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मनीष पुत्र पुखराज लोहिया निवासी विश्नावास लोहावट ने उसके गोदाम से ३७० मतीरा बीज बोरियां की चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इस पर पुलिस थाना के हैड कांस्टेबल गोपीकिशनसिंह राजपुरोहित, कांस्टेबल किसनाराम हुड्डा, प्रकाशपुरी की टीम ने चोरो की तलाश प्रारम्भ की। मुखबिर की इतला पर टीम ने आरोपी अशोक पुत्र खींयाराम विश्नोई निवासी चन्द्रनगर एवं गाड़ी चालक श्रीराम पुत्र मालाराम विश्नोई निवासी चिकनीनाड़ी दयाकोर के घर पर दबिश दी तथा दोनों को दस्तयाब किया। बाद में दोनों को थाने लाकर पूछताछ की तो उन्होंने वारदात स्वीकार कर ली। थानाधिकारी ने बताया कि दोनों से चोरी की हुई मतीरा बीज की बोरियां एवं चोरी की वारदात में प्रयुक्त किए वाहन को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।
यह है मामला

मनीष पुत्र पुखराज लोहिया निवासी विश्नावास लोहावट ने पिछले माह १० सितम्बर को रिपोर्ट दी थी कि साथरी रोड पर गोदाम किराए पर लिया है। जिसमें मतीरा बीज की बोरियां रखी हुई है। जिसमें दो दिन पूर्व गोदाम चैक करने पर पता चला की उसमें से ३७० मतीरा बीज की बोरियां चोरी हो गई है। आस-पास में पता करने पर मालूम हुआ कि उसके दुकान के मजदूर अशोक पुत्र खींयाराम विश्नोई निवासी चन्द्रनगर एवं गाड़ी चालक श्रीराम पुत्र मालाराम विश्नोई निवासी चिकनीनाड़ी दयाकोर दोनों ने मिलकर चोरी की है। इसको लेकर थाने में रिपार्ट भी दर्ज करवाई थी। पुलिस कब से आरोपियों को तलाश रही थी। (निसं)

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned