Eid : Singer Salim Suleman डिवोशनल सॉन्ग बनाने जोधपुर पहुंचे

MI Zahir

Publish: May, 19 2019 09:33:20 PM (IST) | Updated: May, 19 2019 09:33:21 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. बॉलीवुड की जानी मानी गायक जोड़ी सलीम और सुलेमान संडे को जोधपुर पहुंचे। वे एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। सलीम सुलेमान एयर इंडिया मुंबई की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। सुलेमान ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि हम हमेशा ईद पर एक गाना बनाते हैं और इस बार हमने सोचा कि इस बार राजस्थान के जोधपुर शहर में गाना बनाया जाए। वहीं सलीम ने कहा कि राजस्थान हमारे कर्म की भूमि है और हमारे गुरु की भूमि है, यहां आना बहुत अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा कि हम ईद के अवसर पर हमेशा एक गाना रिलीज करते हैं और और उस गाने की थीम डिवोशनल सॉन्ग है। मतलब इबादत का गाना है और हमारी गाना शूट करने की बड़ी तमन्ना थी।

उल्लेखनीय है कि वे संगीत जगत में शेखावटी और मारवाड़ का नाम रोशन करने वाले मशहूर सारंगीवादक उस्ताद सुल्तान खां के शिष्य हैं। उनका 27 नवंबर 2011 को मुंबई में निधन हो गया था। उन्हें 28 नवंबर 2011 को जोधपुर के सिवांची गेट कब्रिस्तान में सुपुर्दे-खाक किया गया था। उनकी बरसी पर 29 नवंबर 2012 से 5 दिसंबर 2012 तक आयोजित कार्यक्रम में उन्हें स्वरांजलि देने के लिए शास्त्रीय संगीत और बॉलीवुड की कई हस्तियां जोधपुर आई थीं। जिनमें सलीम सुलेमान भी शामिल थे।

 



राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned