scriptदबिश देकर स्मैक सप्लायर को किया गिरफ्तार | Smack supplier arrested | Patrika News

दबिश देकर स्मैक सप्लायर को किया गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Nov 18, 2019 12:24:46 am

Submitted by:

pawan pareek

लोहावट पुलिस ने अगस्त माह में अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार युवक को स्मैक सप्लाई देने वाले स्मैक सप्लायर को रविवार को दबिश देकर गिरफ्तार किया।

Smack supplier arrested

दबिश देकर स्मैक सप्लायर को किया गिरफ्तार

लोहावट (जोधपुर). लोहावट पुलिस ने अगस्त माह में अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार युवक को स्मैक सप्लाई देने वाले स्मैक सप्लायर को रविवार को दबिश देकर गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि मोरिया गांव में गत 25 अगस्त को वजीर पुत्र आरब खान निवासी मोरिया को 2 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। उस दौरान स्मैक की सप्लाई देने आया उम्मेद अली पुत्र दोष मोहम्मद निवासी बरकत कॉलोनी फलोदी भाग गया। उसके बाद थाना स्तर की टीम का गठन किया व उसकी तलाश प्रारम्भ की गई। स्मैक सप्लायर उम्मेद अली के फलोदी में घर पर आए हुए होने की इतला मिली।
इस पर थानाधिकारी इमरान खान, हैड कांस्टेबल भंवरलाल, कांस्टेबल इन्द्रराज, मोहन, बजरंग, दिनेश के साथ उसके घर पर दबिश देकर गिरफ्तार किया। थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार स्मैक सप्लायर से पूछताछ की जा रही। जिसमें स्मैक के जुड़े तस्करों के नेटवर्क के बारे में पता किया जा रहा है। स्मैक सप्लायर को सोमवार को न्यायालय मेें पेश किया जाएगा।

यह हुई थी पूर्व में कार्रवाई

पुलिस को गत 25 अगस्त को मुखबिर से इतला मिली थी कि वजीर पुत्र आरब खान निवासी मोरिया अवैध स्मैक लेकर लोहावट क्षेत्र में सप्लाई करने वाला है। पुलिस ने वजीर खान के घर मोरिया में दबिश देकर उसको 2 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस को देखकर स्मैक सप्लायर बरकत कॉलोनी फलोदी निवासी उम्मेदअली पुत्र दोस मोहम्मद वहां से भाग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो