scriptस्कूटी सवार महिला से पर्स छीनकर भागे बदमाश | Snatching the purse from the woman | Patrika News

स्कूटी सवार महिला से पर्स छीनकर भागे बदमाश

locationजोधपुरPublished: Nov 11, 2019 08:09:43 pm

Submitted by:

pawan pareek

फलोदी (जोधपुर). शहर में बदमाशों का खौफ इतना है कि सोमवार दोपहर सीनियर स्कूल के पीछे मुख्य सडक़ पर स्कूटी पर जा रही एक महिला के हाथ में रखा पर्स पीछे से बाइक पर आए नकाबपोश छीनकर भाग निकले।

Snatching the purse from the woman

स्कूटी सवार महिला से पर्स छीनकर भागे बदमाश

फलोदी (जोधपुर). शहर में बदमाशों का खौफ इतना है कि सोमवार दोपहर सीनियर स्कूल के पीछे मुख्य सडक़ पर स्कूटी पर जा रही एक महिला के हाथ में रखा पर्स पीछे से बाइक पर आए नकाबपोश छीनकर भाग निकले। मौके पर मौजूद लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। फिर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले।
केशवनगर फलोदी निवासी शोभा चाण्डा व उनकी भाभी दोनों स्कूटी से सीनियर स्कूल के पीछे की मुख्य सडक़ से गुजर रहे थे। तभी पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने स्कूटी के पीछे पर्स लेकर बैठी महिला के हाथ से पर्स छीन लिया। इसके बाद बाइक सवार तेज रफ्तार से भाग निकले। सूचना पर एएसआई बाबूलाल मौके पहुंचे तथा वारदात की जानकारी ली।

युवक के मुंह पर बंधा था रूमाल

पुलिस ने जब इस सडक़ पर अलग-अलग जगहों से सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले तो पता चला कि बाइक सवार दो युवक स्कूटी सवार महिलाओं के पीछे चल रहे है तथा इनमें से बाइक चलाने वाले युवक के मुंह पर रूमाल बांध रखा है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

सीनियर स्कूल के पीछे की मुख्य सडक़ पर कुछ ही दूरी पर पीछे चल रहे युवकों ने बाइक को तेजी से चलाया तथा स्कूटी के बराबर गाड़ी चलाते हुए महिला के हाथ में रखा पर्स लेकर भाग निकले। यह वारदात यहां एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में नजर आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो