scriptSpecial train for Dera Radhaswami Satsang Beas in Punjab | DERA RADHASWAMI SATSANG--- पंजाब के डेरा राधास्वामी सत्संग ब्यास के लिए स्पेशल ट्रेन , रेलवे को हुई इतनी आय | Patrika News

DERA RADHASWAMI SATSANG--- पंजाब के डेरा राधास्वामी सत्संग ब्यास के लिए स्पेशल ट्रेन , रेलवे को हुई इतनी आय

- डेरा ब्यास सत्संग के लिए 2 हजार यात्रियों को लेकर स्पेशल ट्रेन रवाना
-रेलवे को किराया से मिला 10 लाख का राजस्व

जोधपुर

Updated: May 20, 2022 11:25:37 am

जोधपुर।

पंजाब में स्थित डेरा राधास्वामी सत्संग ब्यास में सत्संग के चलते श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए उत्तर-पश्चिम रेलवे की ओर से संचालित डेरा सत्संग स्पेशल ट्रेन गुरुवार को जोधपुर के उपनगरीय भगत की कोठी रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। सत्संग स्पेशल ट्रेन से 2065 यात्री ब्यास के लिए रवाना हुए। इसके किराए के बतौर मंडल को करीब दस लाख रुपए का राजस्व प्राप्त हुआ।
जोधपुर के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेंद्र मीणा ने बताया कि ट्रेन संख्या 04833 भगत की कोठी -ब्यास सत्संग किराया स्पेशल शुक्रवार को सुबह 11.45 बजे ब्यास पहुंचेगी। इसी प्रकार वापसी में गाड़ी संख्या 04834 ब्यास-भगत की कोठी सत्संग किराया स्पेशल ब्यास से 22 मई को दोपहर 3 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह साढ़े नौ बजे भगत की कोठी पहुंचेगी।
यह ट्रेन मार्ग में जोधपुर, पीपाड़ रोड, गोटन, मेड़ता रोड, मारवाड़ मूंडवा, नागौर, बीकानेर, सूरतगढ़, हनुमानगढ़, बठिंडा, धुरी, लुधियाना व जालंधर सिटी रेलवे स्टेशनों पर ठहराव करेगी।
-------
बीकानेर-दादर व भगत की कोठी-दादर में बढाए डिब्बें
रेलवे की ओर से जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की परीक्षा के मद्देनजर परीक्षार्थियों व यात्रियों की सुविधा के लिए 2 जोडी ट्रेनों में 1 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है। रेलवे ने बीकानेर-दादर एक्सप्रेस व भगत की कोठी-दादर एक्सप्रेस ट्रेनों में 1 द्वितीय शयनयान डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की है ।जोधपुर मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेन्द्र मीणा ने बताया कि गाडी संख्या 14707/08 बीकानेर-दादर ट्रेन में बीकानेर से 21 से 31 मई तक व दादर से 22 मई से 1 जून तक 1 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बें की अस्थाई बढोतरी की है। इसी प्रकार गाडी संख्या 20483/84 भगत की कोठी-दादर ट्रेन में भगत की कोठी सेे 23 मई को व दादर से 24 मई को 1 द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की है।
DERA RADHASWAIMI SATSAND--- पंजाब के डेरा राधास्वामी सत्संग ब्यास के लिए स्पेशल ट्रेन , रेलवे को हुई इतनी आय
DERA RADHASWAIMI SATSAND--- पंजाब के डेरा राधास्वामी सत्संग ब्यास के लिए स्पेशल ट्रेन , रेलवे को हुई इतनी आय

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.