राज्य बजट : फलोदी को मिला जिला अस्पताल का तोहफा, जिले की उम्मीद नहीं हो पाई पूरी


पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
फलोदी. राज्य सरकार द्वारा वित्तीय वर्ष २०२०-२१ के गुरुवार को प्रस्तुत किए गए बजट में फलोदी को जिला अस्पताल का तोहफा मिला है, लेकिन जिले की उम्मीद पूरी नहीं हो पाई है।

By: Mahesh

Updated: 21 Feb 2020, 11:56 AM IST


राज्य बजट में फलोदी में जिला अस्पताल सृजित करने की घोषणा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आमजन ने स्वागत किया है। कांग्रेस नेता महेश व्यास व पालिकाध्यक्ष पन्नालाल व्यास के नैतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाकर मुख्यमंत्री का आभार जताया। इसी प्रकार कांग्रेस नेता प्रकाश छंगाणी व ब्लॉक अध्यक्ष श्रीगोपाल व्यास ने भी फलोदी में जिला अस्पताल घोषित करने पर मुख्यमंत्री का आभार जताया है।
शीघ्र जारी करें वित्तीय स्वीकृति-
विधायक पब्बाराम विश्नोई ने फलोदी में जिला अस्पताल की घोषणा का स्वागत किया है तथा कहा कि सरकार इसके लिए प्रशासनिक स्वीकृति के साथ वित्तीय स्वीकृत, बजट, चिकित्सकों व अन्य स्टाफ की नियुक्ति शीघ्र करें। ताकि यह केवल घोषणा तक ही सीमित नहीं रहे। उन्होंने यहां ट्रोमा सेंटर खोलने की जरूरत बताई है।
इन्होंने भी जताई खुशी -
राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेश समन्वयक एसपी चाण्डा ने फलोदी अस्पातल को जिला अस्पताल घोषित करने व कर्मचारियों का बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता स्वीकृत करने पर राज्य सरकार का आभार जताया है। इसी प्रकार राजस्थान शिक्षक एवं पंचायतीराज कर्मचारी संघ के सभाध्यक्ष रेंवत लीलावत ने कर्मचारियों का बढ़ा हुआ महंगाई भत्ता देने, स्कूलों में शनिवार को नो बैग डे घोषित करने व प्रत्येक ब्लॉक स्तर पर महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलने की घोषणा करने पर खुशी जताते हुए राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned