स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के प्रमुख इंजीनियर भंडारी का निधन


जोधपुर जैन समाज में शोक की लहर
राम मंदिर जैसे प्रोजेक्ट में भी थे शामिल

By: Abhishek Bissa

Published: 30 Jan 2021, 10:39 PM IST

जोधपुर. पूर्व गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की स्मृति में गुजरात में बनाए गए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी निर्माण के प्रमुख इंजीनियर रहे जोधपुर निवासी प्रमोद भंडारी (54) का गत शुक्रवार को निधन हो गया।

भंडारी कैंसर से पीडि़त थे। उनके भाई डॉ. दीपक भंडारी के अनुसार प्रमोद को गत 28 जनवरी को दिल्ली से वेंटिलेटर एंबुलेंस में जोधपुर लाकर निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। उपचार के दौरान उनका निधन हो गया। सरदार स्कूल के विख्यात शिक्षक सुखराज भंडारी के पुत्र प्रमोद ने एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज से संरचना अभियांत्रिकी में स्नातक की डिग्री व फिर एमटेक की डिग्री जयपुर से गोल्ड मैडल के साथ हासिल की थी। कुछ समय आरएसइबी में सहायक अभियंता की नौकरी करने के बाद वे टाटा समूह से जुड़ गए और देश के कई बड़े प्रोजेक्ट्स में कार्य किया। वे राम मंदिर निर्माण प्रोजेक्ट्स से भी जुड़े हुए थे।
ओसवाल सिंह सभा के अध्यक्ष केएन भंडारी, ऑल इंडिया जैन माइनॉरिटी फेडरेशन जोधपुर के अध्यक्ष उम्मेद राज जैन, सिद्धार्थ सोशल सर्विसेज के विनोद सिंघवी, ओसवाल सिंह सभा के प्रदीप गांग व महावीर युवा संघ के अध्यक्ष आशीष गुलेच्छा सहित अनेक सामाजिक संस्थाओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।

Abhishek Bissa Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned