script… फिर भी कुख्यात-हार्डकोर वांछित पकड़ से दूर | ...still far from the notoriously-hardcore desired grip | Patrika News

… फिर भी कुख्यात-हार्डकोर वांछित पकड़ से दूर

locationजोधपुरPublished: Mar 31, 2023 12:00:26 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर एक महीने से चल रहा है अभियान- सैंकड़ों बदमाशों को पकड़ा, लेकिन बड़े बदमाश अभी भी फरार

... फिर भी कुख्यात-हार्डकोर वांछित पकड़ से दूर

अजयपालसिंह उर्फ एपी

जोधपुर।
पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर वांछित अपराधी और स्थाई व गिरफ्तारी वारंटियों की धरपकड़ के लिए व्यापक अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस पिछले एक मार्च से वांछित बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। अनेक वांटेड पकड़े भी गए हैं, लेकिन अभी भी कई कुख्यात व हार्डकोर बदमाश भूमिगत होकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। इनमें एक लाख रुपए इनामी अजयपालसिंह उर्फ एपी भी शामिल है। जो पिछले चार साल से फरार है।
पुलिस का कहना है कि अभियान के तहत कई स्थाई व गिरफ्तारी वारंटी पकड़े गए हैं। फरार व इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।
प्रमुख वांछित बदमाश
– एक लाख रुपए का इनामी अजयपालसिंह उर्फ एपी
: करवड़ थानान्तर्गत केलावा कला गांव निवासी अजयपालसिंह उर्फ एपी को हत्या करने पर आजीवन कारावास है। वह जनवरी 2019 में पैरोल पर जेल से फरार हुआ था। जालोर के आहोर और रातानाडा थाने में हत्या के मामले में वह आरोपी है। उस पर एक लाख रुपए का इनाम है।
—————————
– दस हजार रुपए का इनामी बिशनाराम बिश्नोई
जालोड़ा गांव निवासी बिशनाराम बिश्नोई बहुचर्चित भंवरीदेवी प्रकरण में आरोपी है और जमानत पर छूटा हुआ है। अपराधिक गतिविधि में लिप्त होने के चलते वह फरार है और दस हजार रुपए का इनाम घोषित है।
———————–
– कैलाश मांजू
मूलत: भाटेलाई पुरोहितान हाल जोधपुर निवासी कैलाश मांजू हार्डकोर व हिस्ट्रीशीटर है। राजपासा में पाबंद करवाने के आदेश जारी होने के बाद से वो फरार है। पुलिस कई महीनों से उसकी तलाश में है, लेकिन वह अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है।
———————-
– पांच हजार रुपए का इनामी विक्रमसिंह नांदिया
नांदिया प्रभावती हाल जोधपुर निवासी विक्रमसिंह पुत्र हुकमसिंह हिस्ट्रीशीटर है। उसकी व कैलाश मांजू गैंग में रंजिश है।इसी के चलते उसने एक फरवरी को चौपासनी बाइपास पर वीतराग सिटी आवासीय कॉलोनी के मुख्य गेट पर कैलाश के भाई राकेश मांजू पर गोलियां चलवाईं थी। तब से वह फरार है और उस पर पांच हजार रुपए का इनाम है।
—————————-
– दस हजार का इनामी कोशलाराम जाट
बाड़मेर जिले में बायतु थानान्तर्गत सऊओं की ढाणी निवासी कोशलाराम जाट पुलिस स्टेशन उदयमंदिर में अगस्त 2019 में दर्ज मामले में अभी तक फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए दस हजार रुपए का इनाम घोषित है, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो