scriptमंदिर के आश्रम में रखी लोहे की पेटी से दो लाख चुराए | Stole two lakhs with iron box in the temple's ashram | Patrika News

मंदिर के आश्रम में रखी लोहे की पेटी से दो लाख चुराए

locationजोधपुरPublished: Jul 26, 2019 12:49:36 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– जोलियाली स्थित पीपलाई धाम बालाजी मंदिर का मामला

Stole two lakhs with iron box in the temple's ashram

मंदिर के आश्रम में रखी लोहे की पेटी से दो लाख चुराए

जोधपुर. झंवर थानान्तर्गत जोलियाली गांव स्थित पीपलाई धाम बालाजी मंदिर परिसर स्थित आश्रम का ताला बदलकर लोहे की पेटी तोड़ उसमें रखे दो लाख रुपए चुरा लिए गए। लोहे की पेटी गांव के तालाब में मिली। पुजारी ने गांव के एक युवक पर संदेह व्यक्त कर झंवर थाने में मामला दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार पीपलाई धाम बालाजी मंदिर के पुजारी जीवणदास ने गत 20 जुलाई की शाम सात बजे आश्रम का ताला खोलने की कोशिश की, लेकिन ताला नहीं खुला। उन्होंने ग्रामीणों को मदद के लिए बुलाया और काफी प्रयास के बावजूद ताला नहीं खुला तो ग्रामीणों ने ताला तोड़ दिया और कमरे में दाखिल हुए, जहां सामान बिखरा पड़ा था। पाट के नीचे रखी लोहे की पेटी गायब थी। जिसमें करीब दो लाख रुपए रखे थे। पुजारी और ग्रामीणों ने रातभर तलाश की, लेकिन पेटी का पता नहीं चल पाया। इस बीच, दूसरे दिन सुबह कुछ युवकों को गांव के तालाब में लोहे की पेटी मिल गई। उसका कुंदा टूटा हुआ था और रुपए गायब थे।
पुजारी का कहना है कि जोलियाली में हेमनगर निवासी एक युवक ने वारदात की रात मोटरसाइकिल पर मंदिर के आस-पास चक्कर लगाए थे। इसके बाद वह हेमनगर रोड से जोलियाली व पूनियों की प्याऊ रोड की तरफ चला गया था। संदेह होने पर ग्रामीणों ने पीछा कर उसे पकड़ा था। तलाशी लेने पर कपड़ों की एक जोड़ी और पेचकस मिला था। बाद में उसे छोड़ दिया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो