हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री से हजारों का सामान चोरी

हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री से हजारों का सामान चोरी

Jitendra Singh Rajpurohit | Updated: 14 Jun 2019, 11:25:34 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- ताले तोडक़र ऑफिस से कम्प्यूटर, लेपटॉप आदि चुराए

जोधपुर. बोरानाडा औद्योगिक क्षेत्र स्थित हैण्डीक्राफ्ट की एक फैक्ट्री के ताले तोडक़र चोरों ने ऑफिस से कम्प्यूटर, लेपटॉप व अन्य इलेक्ट्रोनिक सामान चुरा लिया। बोरानाडा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के अनुसार पाल रोड पर शुभम फामर्स निवासी राजेश संचेती पुत्र दिलीप कुमार जैन की बोरानाडा में ईपीआइपी औद्योगिक क्षेत्र में महावीर आट्र्स नामक हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री है। गत १२ जून की मध्यरात्रि चोरों ने फैक्ट्री के ताले तोड़े और ऑफिस तक जा पहुंचे, जहां उन्होंने सामान बिखेर दिया। वहां रखे कम्प्यूटर, लेपटॉप, प्रिंटर के साथ ही सीसीटीवी कैमरे, एलईडी व अन्य कीमती इलेक्ट्रोनिक सामान चुरा लिया। फैक्ट्री मालिक के दूसरे दिन सुबह फैक्ट्री पहुंचने पर वारदात का पता लगा। पुलिस ने भी मौका मुआयना किया और चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

फिटिंग से निकाल पौने तीन लाख की बिजली केबल चोरी
चौहाबो थाना पुलिस के अनुसार गायत्री नगर निवासी श्यामलाल राजपुरोहित के मकान का निर्माणाधीन है, जहां बिजली की फिटिंग हो चुकी है और फर्श का कार्य चल रहा है। रात को चौकीदार झोंपड़ी के पास सो रहा था। चोर मकान में घुसे और बिजली फिटिंग से कीमती केबल चुराकर ले गए। जिसकी कीमत करीब पौने तीन लाख रुपए आंकी गई है। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

सेवानिवृत्त वित्तीय सलाहकार के मकान में चोरी

मकान में चोरी की तीसरी वारदात प्रतापनगर की यूआइटी कॉलोनी में हुई। सेवानिवृत्त वित्तीय सलाहकार छगनलाल सोलंकी गत 10 जून को अहमदाबाद गए थे। पीछे मकान में कोई नहीं था। चोरों ने मकान के ताले तोड़े और अंदर घुसकर पूरा मकान छान मारा। चोरों ने अलमारी से सत्तर हजार रुपए के चांदी के आभूषण और दो बैग चुरा ले गए। बैग में सामान के बारे में फिलहाल पुलिस को जानकारी नहीं दी गई है। पड़ोसी की सूचना छगनलाल जोधपुर पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned