scriptकायलाना जा रहा हूं कह कर निकला, फिर जेएनवीयू के न्यू कैंपस में पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव | student commits suicide at JNVU new campus | Patrika News

कायलाना जा रहा हूं कह कर निकला, फिर जेएनवीयू के न्यू कैंपस में पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव

locationजोधपुरPublished: Oct 16, 2019 01:48:07 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

बीएससी अंतिम वर्ष के मानसिक बीमार एक छात्र ने जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के नए परिसर में झाडिय़ों के बीच नीम के पेड़ पर फंदे से लटककर जान दे दी। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को पेड़ पर लटका शव मिलने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया।

student commits suicide at JNVU new campus

कायलाना जा रहा हूं कह कर निकला, फिर जेएनवीयू के न्यू कैंपस में पेड़ पर लटका मिला छात्र का शव

जोधपुर. बीएससी अंतिम वर्ष के मानसिक बीमार एक छात्र ने जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के नए परिसर में झाडिय़ों के बीच नीम के पेड़ पर फंदे से लटककर जान दे दी। शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने मंगलवार को पेड़ पर लटका शव मिलने पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। उप निरीक्षक शैतानसिंह के अनुसार मूलत: बाड़मेर जिले में शिव थानान्तर्गत बलाई हाल रातानाडा में भास्कर चौराहा निवासी शिवलाल (19) पुत्र चनणाराम मेघवाल का शव सुबह दस बजे जेएनवीयू के न्यू कैम्पस में नीम के पेड़ पर लटका मिला। वह बीएससी अंतिम वर्ष का छात्र था।
थानाधिकारी राजेश यादव व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजन भी वहां आए, जहां कार्रवाई के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंपा। मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई है। फिलहाल आत्महत्या का कोई कारण सामने नहीं आया है। पुलिस को अंदेशा है कि वह मानसिक बीमार था। संभवत: इसी कारण उसने सोमवार देर रात आत्महत्या की होगी।
रिश्तेदार को एसएमएस कर कहा, कायलाना जा रहा हूं
पुलिस का कहना है कि मृतक भास्कर चौराहे के पास किराए के कमरे में चाचा व ममेरे भाई के साथ रहता था। वह दिमागी बीमार था। मनोचिकित्सक से उसका इलाज भी चल रहा था। वह सोमवार रात आठ बजे कमरे से निकला था। ममेरा भाई व चाचा खाना बना रहे थे। कुछ देर बाद उन्होंने शिवलाल को फोन किया तो उसने कहा कि वह दस मिनट में कमरे आ रहा है। इसके बाद उसने रिश्तेदार को एसएमएस कर कायलाना जाने की जानकारी दी थी। फिर उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था। परिजन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला। परिजन मंगलवार सुबह रातानाडा थाने पहुंचे और उसके गायब होने के संबंध में गुमशुदगी दर्ज कराई, लेकिन कुछ देर बाद ही उसका शव मिल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो