scriptJodhpur News : पहली बारिश ने छात्र की जान ले ली, सेना में भर्ती की कर रहा था तैयारी | Student died: Student preparing for army recruitment fell into a drain and died | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur News : पहली बारिश ने छात्र की जान ले ली, सेना में भर्ती की कर रहा था तैयारी

– नगर निगम की जानलेवा लापरवाही, हाथ बाहर निकाल मदद मांगी, क्षेत्रवासी पानी में उतरे, लेकिन जान नहीं बच पाई

जोधपुरJun 28, 2024 / 08:10 am

Vikas Choudhary

naale me student dooba

मृतक तगाराम।

जोधपुर। नगर निगम की लापरवाही की वजह से खुले नाले ने पहली ही बारिश में एक छात्र की जान ले ली। अफसर मैस के सामने एयरपोर्ट रोड पर खुले नाले में गिरने से गुरुवार शाम एक छात्र की मौत हो गई। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था और उसकी मृत्यु का पता लगते ही परिजन शोक में डूब गए। मौके पर पहुंचे जिला कलक्टर को क्षेत्रवासियों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा।
एयरपोर्ट थाना पुलिस के अनुसार शेरगढ़ निवासी तगाराम मेघवाल यहां एयरपोर्ट रोड पर अपने भाई के साथ किराए पर कमरा लेकर रहता था। वह शाम को बारिश बंद होने के बाद सामान लेने के लिए वह कमरे से निकला और पैदल-पैदल जाने लगा। इस बीच, सड़क किनारे खुले नाले के पास से निकलने लगा। पानी भरा होने उसे नाले का पता नहीं लग पाया और वह नाले में गिर गया। डूबते-डूबते ही उसने दोनों हाथ बाहर निकाले और बचाने के लिए हवा में लहराने लगा।
हाथ में मोबाइल भी पकड़ा हुआ था। आस-पास के लोगों ने हाथ लहराते देखे तो युवक के डूबने का अंदेशा हुआ। वे बचाव के लिए नाले की तरफ दौड़े। कुछ युवक उसे बचाने पानी में उतरे, लेकिन तब तक वह गहरे पानी में जा चुका था। नगर निगम कर्मचारी भी वहां आए और रस्सी फेंककर बेहोशी की हालत में युवक को बाहर निकाला। 108 एम्बुलेंस की मदद से उसे मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया। शव मोर्चरी में रखवाया गया है।

सेना व पुलिस में भर्ती होने का था सपना

मृतक तगाराम ने बीए उत्तीर्ण कर रखी थी। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगा हुआ था। वह सेना या पुलिस में भर्ती होना चाहता था। उसका भाई भी कमरे में रहता है। हादसे का पता लगने पर भाई अस्पताल पहुंचा, जहां भाई को मृत देखकर उसके होश उड़ गए। उसकी रूलाई फूट गई और आंसू निकलने लगे।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur News : पहली बारिश ने छात्र की जान ले ली, सेना में भर्ती की कर रहा था तैयारी

ट्रेंडिंग वीडियो