छात्रों ने भरे नामांकन, चप्पे-चप्पे पर मौजूद रही पुलिस

छात्रों ने भरे नामांकन, चप्पे-चप्पे पर मौजूद रही पुलिस
छात्रों ने भरे नामांकन, चप्पे-चप्पे पर मौजूद रही पुलिस

Pawan Kumar Pareek | Updated: 23 Aug 2019, 03:46:46 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

फलोदी . जयनारायण मोहनलाल पुरोहित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के लिए नामांकन भरे गए। नामांकन दाखिल करने के लिए उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ पहुंचे।

फलोदी (जोधपुर). जयनारायण मोहनलाल पुरोहित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्र संघ चुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन भरे गए। नामांकन दाखिल करने के लिए उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ पहुंचे।

पुलिस ने पहले दिन से सख्ती का रुख रखा और छात्रों को महाविद्यालय परिसर से दूर रखा। यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए जगह-जगह पर बैरीकेड्स लगाए गए। अध्यक्ष पद के लिए 5 उम्मीदवारों सहित अन्य पदों सहित कुल 15 नामांकन भरे गए।

 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रमिला राजपूत के अनुसार अध्यक्ष पद के लिए गोपालराम, जयप्रकाश, मूली, राहुल थानवी व सौरभ बोहरा, उपाध्यक्ष पद के लिए गोविंदराम जाखड, नखतसिंह व मुकेश कुमार, महासचिव पद के लिए जसराज, धीरज सांखला, संयुक्त सचिव पद के लिए जसवंत सनेचा व बरकत तथा कक्षा प्रतिनिधि के लिए कुलदीप शर्मा व जयंत दैया ने नामांकन पत्र दाखिल किए।

1913 मतदाता

छात्र संघ चुनाव में कॉलेज के 1913 छात्र-छात्राएं मतदान करेंगे। इनमें 1170 छात्र व 743 छात्राएं हैं। कॉलेज में परिचय पत्र वितरण जारी है। 


पुलिस का पहरा
छात्र संघ चुनाव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने आज से ही सख्ती करनी शुरू कर दी। कॉलेज में छात्र-छात्राओं के अलावा किसी को प्रवेश नहीं दिया जा रहा था और वाहन कॉलेज के बाहर रोके जा रहे थे। कॉलेज में केवल पैदल ही प्रवेश किया जा सकता था। सीआई राजेन्द्र भादू अधिनस्थ अधिकारियों व मौजूद रहे।

 

इसी प्रकार बालेसर के राणा उगम सिंह इंदा राजकीय महाविद्यालय बालेसर में अध्यक्ष सहित चारों पदों पर 16 नामांकन पत्र जमा हुए। प्राचार्य एवं किरोड़लाल मीणा ने बताया कि गुरुवार प्रात: 10 से 3 बजे तक अध्यक्ष सहित सभी पदों पर नामांकन पत्र जमा हुए। अध्यक्ष पद पर एबीवीपी से टीकम सांखला, एनएसयूआई से गौतम सांखला, निर्दलीय भंवरलाल मेघवाल राम एवं दमाराम मेघवाल ने नामांकन पत्र जमा किया। उपाध्यक्ष पद पर सुरेश, ओमप्रकाश बादी, कविता राठौड़, जेठी देवी एवं गंगाराम ने नामांकन पत्र जमा किया। महासचिव पद पर प्रकाश राम, किशन सिंह एवं विनीता गोयल ने नामांकन पत्र भरा। संयुक्त सचिव अशोक देव, महेंद्र सिंह, गंगाराम एवं जेठी देवी ने नामांकन पत्र जमा किया। छात्र प्रतिनिधि अनीता कंवर एवं अशोक कुमार ने अपना नामांकन पत्र भरा।


जुलूस निकाला
बालेसर महाविद्यालय में नामांकन पत्र जमा करने के लिए एबीवीपी प्रत्याशी टीकम सांखला, एनएसयूआई प्रत्याशी गौतम सांखला एवं निर्दलीय प्रत्याशी भंवरलाल मेघवाल ने जुलूस के रूप में नामांकन पत्र जमा किए तथा बालेसर तहसील में रैली निकाली।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned