छात्रसंघ चुनावों से पहले ही भिडऩे लगे हैं समर्थक, अब केएन कॉलेज के बाहर फेंके पत्थर!

छात्रसंघ चुनावों से पहले ही भिडऩे लगे हैं समर्थक, अब केएन कॉलेज के बाहर फेंके पत्थर!
student union, student union election, JNVU student union election, Kamla nehru college, jodhpur news, jodhpur news in hindi, jnvu

Harshwardhan Singh Bhati | Publish: Aug, 09 2018 11:57:58 AM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

इसी पर कुछ दिन पहले हरियाणा की नम्बर प्लेट लगी थी। पुलिस ने कार को रोक ली और चालक से दस्तावेज मांगे।

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के प्रचार के दौरान संदिग्ध एसयूवी कार को पुलिस के पकडऩे को लेकर बुधवार अपराह्न छात्रों के एक पक्ष ने पत्थर फेंके। इससे राह चलते लोग चोटिल होते-होते बचे। उदयमंदिर थाना पुलिस ने दो छात्रों को हिरासत में लिया है। कॉलेज के बाहर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। विवि के पुराने व नए परिसर की तलाशी भी ली गई। उप निरीक्षक मुकनदान के अनुसार केएन कॉलेज के बाहर अपराह्न बाद सुनील चौधरी के समर्थन में छात्र एक संदिग्ध कार में आए। इसी पर कुछ दिन पहले हरियाणा की नम्बर प्लेट लगी थी। पुलिस ने कार को रोक ली और चालक से दस्तावेज मांगे।

 

काफी देर तक दस्तावेज पेश नहीं करने पर पुलिस कार को थाने ले जाने लगी। इतने में कुछ छात्र व युवक वहां आए और माहौल बिगाडऩे का प्रयास कर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। इससे अफरा-तफरी मच गई। कुछ पत्थर मुख्य सड़क पर जा गिरे। बाद में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अनंत कुमार अतिरिक्त जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और दो छात्रों को हिरासत में लिया। कार को कब्जे में लेकर थाने भिजवाया। इस संबंध में अब तक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस ने विवि के पुराने परिसर व नए परिसर में तलाशी लेकर छात्रों को शांति के साथ कानून व्यवस्था बनाए रखने को पाबंद भी किया है।

पुलिस व आरएसी तैनात


विवि के छात्रसंघ चुनाव इसी माह प्रस्तावित हैं। प्रत्याशियों के समर्थन में विद्यार्थियों की गतिविधियां जोरों पर हैं। एेहतियात के चलते तौर केएन कॉलेज के बाहर अतिरिक्त पुलिस व आरएसी तैनात की गई है।

चुनाव से पहले अब तक की झड़पें


- जेएनवीयू नए परिसर में छात्रों के दो पक्ष आमने-सामने हो गए थे। एक पक्ष ने दूसरे की कार के कांच फोड़ दिए थे। शास्त्रीनगर थाने में सुनील चौधरी के समथकों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया था। चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

- रातानाडा थानान्तर्गत नए परिसर के पीछे स्थित सरदार मेमोरियल राजपूत छात्रावास में कुछ युवकों ने हमला कर मुख्य गेट तोड़ दिया था। रातानाडा थाने में मामला दर्ज कराया गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned