script

अब रौनक, बंकमार भी आने लगे, कॉलेज अब भाने लगा

locationजोधपुरPublished: Aug 08, 2019 11:07:30 pm

jnvu- स्टूडेंट्स इलेक्शन
 

students-election-jodhpur

अब रौनक, बंकमार भी आने लगे, कॉलेज अब भाने लगा

जोधपुर. जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के विभिन्न कैंपस में छात्र-छात्राओं की रौनक लौटने लगी है। कॉलेज अब छात्र नेताओं को अच्छा लगने लगा है। पहले जिनका नाम बंकमार में शामिल था, वे अब रोजाना दिख रहे हैं। छात्रसंघ चुनाव की अधिसूचना जारी हो गई है और इसके साथ ही कैम्पस में धूम-धड़ाका शुरू हो गया है। गुरुवार को भी छात्र नेता जनसम्पर्क करते नजर आए। इधर, केएन की छात्राओं ने एक नजीर पेश की है। चूंकि लिंगदोह कमेटी की सिफारिश है कि चुनाव में हस्तलिखित सामग्री ही काम लें। इसलिए छात्राओं ने यहां हाथ से पोस्टर बनाए।
आमुखीकरण 11 को
प्रथम प्रवेश सूची की प्रक्रिया समाप्त होने के बाद इस सप्ताह से नया परिसर, पुराना परिसर और केएन कॉलेज में कई कक्षाएं शुरू हो चुकी है। केएन कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्र छात्राओं के लिए आमुखीकरण कार्यक्रम का आयोजन 11 अगस्त को किया जाएगा। उधर छात्र संघ चुनाव की घोषणा के बाद विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं को आई कार्ड का इंतजार है। विश्वविद्यालय प्रशासन के अनुसार 1 सप्ताह बाद आई कार्ड मिलने शुरू हो जाएंगे।
नजर आई चहल पहल
छात्र संघ चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद गुरुवार को कैंपस में अधिक चहल-पहल नजर आई। चुनाव की तैयारी कर रहे छात्र नेता और उनके समर्थक टिकट का जुगाड़ बिठाने के साथ अधिक से अधिक संपर्क करते दिखे। नया परिसर में विज्ञान संकाय और कला संकाय में छात्र प्रतिनिधि के लिए खड़े होने वाले छात्र-छात्राओ ने कमर कसनी शुरू कर दी है। पुराना परिसर में बीकॉम की कक्षाएं शुरू होने के बाद कक्षा में चुनावी चर्चाएं गरमाने लगी है। एमबीएम इंजीनियरिंग कॉलेज में भी छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल नजर आया। गौरतलब है कि प्रदेश के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव 27 अगस्त को होंगे। छात्र संघ चुनाव की प्रक्रिया 19 अगस्त से शुरू हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो