scriptStudents protested against suspension of army recruitment exam | छात्रों ने सेना भर्ती की परीक्षा अटकने के विरोध में किया प्रदर्शन | Patrika News

छात्रों ने सेना भर्ती की परीक्षा अटकने के विरोध में किया प्रदर्शन

- ओल्ड कैंपस में इकठ्ठा हुए सैंकड़ों छात्र
- कलेक्ट्रेट तक रैली निकालकर रक्षा मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
- 25 जिलों के 25 हजार युवाओं को है लिखित परीक्षा का इंतजार

जोधपुर

Published: January 05, 2022 04:43:08 pm

जोधपुर. करीब छह महीने से अटकी सेना भर्ती रैली की लिखित परीक्षा जल्द करवाने की मांग को लेकर मंगलवार को सैकड़ों छात्र जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय स्थित ओल्ड कैंपस में इक_ा हुए। छात्रों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा। सेना भर्ती की लिखित परीक्षा कोविड-19 की वजह से तीन बार स्थगित हो चुकी है। छात्रों का कहना है कि कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद परिस्थितियां सामान्य होने के बावजूद सेना भर्ती कार्यालय ने लिखित परीक्षा नहीं करवाई।
विश्वविद्यालय के निवर्तमान छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौड़, छात्र नेता हरेंद्र चौधरी सहित अन्य छात्र प्रतिनिधियों के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने ओल्ड कैंपस में प्रदर्शन किया। भाटी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि लिखित परीक्षा लंबित होने से अभ्यर्थियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण परिवेश से आने वाले विद्यार्थी आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। अगर लिखित परीक्षा जल्द नहीं होती है तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा।
 छात्रों ने सेना भर्ती की परीक्षा अटकने के विरोध में किया प्रदर्शन
छात्रों ने सेना भर्ती की परीक्षा अटकने के विरोध में किया प्रदर्शन
प्रदेश के 25 जिलों के करीब 25 हजार अभ्यर्थियों को इंतजार
- उदयपुर में 11 जिलों नागौर, जोधपुर, बाड़मेर, पाली, जैसलमेर, उदयपुर, जालौर, सिरोही, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, डूंगरपुर जिलों के अभ्यर्थियों की सेना भर्ती रैली का आयोजन 8 से 28 फरवरी को किया गया।
- अलवर में 20 अप्रैल से शुरू हुई सेना भर्ती रैली में अलवर, भरतपुर, सवाई माधोपुर, करौली, धौलपुर और दौसा जिले के अभ्यर्थी शामिल हुए।
- अजमेर में 11 जुलाई से 7 अगस्त तक हुई सेना भर्ती रैली में अजमेर, बारां, बूंदी, चित्तौडगढ़़, भीलवाड़ा, झालावाड़, कोटा और राजसमंद के अभ्यर्थी शामिल हुए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाइंडिया गेट पर लगेगी नेता जी की मूर्ति, पीएम मोदी ने ट्वीट की तस्वीरUP Election 2022: पूर्वांचल में कितना और क्या गुल खिलाएगा अखिलेश का ब्राह्मण कार्डकेरल में एक दिन में सामने आए 46 हजार नए मामले, अब लगेगा कम्प्लीट लॉकडाउन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.