scriptसुनार की संदिग्ध हालात में मौत | Suspected death of goldsmith | Patrika News

सुनार की संदिग्ध हालात में मौत

locationजोधपुरPublished: Oct 06, 2018 01:53:46 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– सर्किट हाउस के सामने अजीत भवन के पास मिले थे अचेतावस्था में

Suspected death of goldsmith

सुनार की संदिग्ध हालात में मौत

जोधपुर. सर्किट हाउस के सामने अजीत भवन के पास अचेतावस्था में मिले एक सुनार की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। रातानाडा थाना पुलिस ने मर्ग दर्ज करने के शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सौंपा।
उप निरीक्षक महावीरसिंह ने बताया कि सिणधरी (बाड़मेर) थानान्तर्गत दाखा गांव निवासी ललित कुमार (४५) पुत्र जगदीश सोनी गत एक अक्टूबर को एम्स में डायबिटीज की जांच कराने के लिए बाड़मेर से जोधपुर रवाना हुआ था। दो अक्टूबर को वह सालावास स्थित ससुराल में रूका। तीन अक्टूबर को वह पाली जिले में गुंदोज जाने के लिए ससुराल से निकला था। इस बीच, गुरुवार रात वह अजीत भवन के पास अचेतावस्था में मिला। एम्बुलेंस की मदद से उसे मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने रात को शव मोर्चरी में रखवाया व शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा।
मृतक के पास मिले परिचय पत्र से पुलिस ने परिजन को सूचित किया। परिजन ने ललित कुमार की मौत पर संदेह जताया है। उनका कहना है कि मृतक के पास मोटरसाइकिल व मोबाइल भी था, लेकिन दोनों ही नहीं मिले। फिलहाल पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो