script

युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

locationजोधपुरPublished: Aug 20, 2019 10:34:44 pm

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए परिजन ने एसपी को सौंपा परिवाद

Suspected death of young man, accused of murder

युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

जोधपुर. जिले के फलोदी थानान्तर्गत हिण्डालगोल के पास स्थित नहर में एक युवक के संदिग्ध हालात में डूबने के मामले में चालीस दिन बाद हत्या की आशंका जताई गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं, मृतक के परिजन ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल बारहठ को परिवाद सौंप आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
हिण्डालगोल निवासी अब्दुल अजीज पुत्र मीर मोहम्मद ने बताया कि गत 4 जुलाई को उसके पुत्र वहीदुल्ला (19) को नहर ले जाकर जानबूझकर धक्का दे दिया गया था। उसे तैरना नहीं आता था, जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी। इस संबंध में गत 4अगस्त को हिण्डालगोल निवासी इमरान पुत्र मेहबूब खां व अन्य पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया था। आरोप है कि वहीदुल्ला व चचेरा भाई उमर खां को इमरान व सकूर खां जबरन नहाने के लिए नहर ले गए थे। नहाने के बाद वहीदुल्ला घर लौट रहा था तब इमरान ने धोखे से नहर में धक्का दे दिया था। चचेरे भाई उमर ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसे डराया धमकाया गया था। आरोपी ने मृतक के कपड़े कुछ दूरी पर फेंक दिए थे। इसके बाद परिजन को वहीदुल्ला के नहर में डूबने की जानकारी दी गई थी। परिजन ने हादसा समझ शव बाहर निकलवाया था और फिर पुलिस को बगैर सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया था। गत दिनों उमर ने घरवालों को पूरी जानकारी दी।
मृतक के परिजन व ग्रामीण ने जांच के प्रति असंतोष जताते हुए एसपी ग्रामीण को परिवाद सौंपा। आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने और जांच अधिकारी बदलने की मांग की। जांच कर रहे फलोदी थानाधिकारी राजीव भादू का कहना हैं कि जांच चल रही है। मृतक का मोबाइल जांच के लिए एफएसएल भेजा गया है। दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो