जोधपुर

जिला एवं सत्र न्यायाधीश नरसिंहदास व्यास ने पीसीपीएनडीटी के तहत भ्रूण परीक्षण करने के आरोपी संविदा पर कार्यरत लैब टेक्नीशियन फतेहकिशन शर्मा की जमानत को खारिज कर दिया।

 

पीसीपीएनडीटी की टीम ने गत नौ सितम्बर को आरोपी डॉ. इम्तियाज अली व फतेहकिशन को गिरफ्तार किया था। दोनों को दस सितम्बर को जेल भेज दिया गया था।

 

राज्य पीसीपीएनडीटी टीम ने जोधपुर में डिकाय कार्रवाई को अंजाम देते हुए अवैध अपंजीकृत पोर्टेबल सोनोग्राफी मशीन से एक घर में भ्रूण परीक्षण करते हुए डॉ. इम्तियाज अली और लैब टेक्नीशियन फतेहकिशन शर्मा को गिरफ्तार कर पोर्टेबल सोनोग्राफी मशीन जब्त की थी।

 

लोक अभियोजक ने गुरुवार को कहा कि सहयोगी के तौर पर संलिप्तता होने के चलते यह जमानत नही दी जाए क्योंकि कानूनी तौर पर अपराध होने के बावजूद भ्रूण जांच करना जैसा घृणित कार्य किया जा रहा था।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned