scriptSI Seema Jakhar : बर्खास्त थानाधिकारी सीमा जाखड़ जेल में | Terminatted SI Seema Jakhar in the bars of Jail | Patrika News

SI Seema Jakhar : बर्खास्त थानाधिकारी सीमा जाखड़ जेल में

locationजोधपुरPublished: Jul 02, 2022 01:49:30 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– डोडा पोस्त तस्कर को छोड़ने का मामला- मौका तस्दीक के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया, जोधपुर की महिला जेल में बंद है आरोपी सीमा जाखड़

SI Seema Jakhar : बर्खास्त थानाधिकारी सीमा जाखड़ जेल में

SI Seema Jakhar : बर्खास्त थानाधिकारी सीमा जाखड़ जेल में

जोधपुर।
डोडा पोस्त से भरी लग्जरी कार छोड़कर भागे तस्कर को पकड़ने के बाद लाखों रुपए की डील के बदले छोड़ने की आरोपी बर्खास्त महिला थानाधिकारी सीमा जाखड़ (SI seema jakhar) को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया (SI seema jakhar send to JC) गया। उसे जोधपुर सेन्ट्रल जेल (central jail) की महिला जेल में (seema jakhar in jail) रखा गया है।
सिरोही के पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्रसिंह यादव ने बताया कि प्रकरण में बरलूट की तत्कालीन थानाधिकारी व सेवा से बर्खास्त उप निरीक्षक सीमा जाखड़ को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के बाद उससे मौका तस्दीक कराई गई। उसे दूसरे दिन कोर्ट में पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।ऐसे में उसे जोधपुर सेन्ट्रल जेल की महिला जेल भिजवा दिया गया।
गौरतलब है कि गत वर्ष 14 नवम्बर की रात बरलूट थाना पुलिस ने नाकाबंदी में डोडा पोस्त से लग्जरी कार पकड़ी थी। दिनेश कुमार खींचड़ कार छोड़कर फरार हो गया था।जिसे पुलिस ने पीछा कर होटल के पास पकड़ा था, लेकिन अल-सुबह उसे बस में बिठाकर छोड़ दिया गया था। इसका पता लगने पर पुलिस ने जांच कराई थी। जिसमें तत्कालीन थानाधिकारी सीमा जाखड़ और कांस्टेबल ओमप्रकाश, हनुमानराम व सुरेश कुमार की भूमिका सामने आई थी। निलम्बन के बाद चारों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था।
बर्खास्त तीन कांस्टेबल की गिरफ्तारी के प्रयास
इस प्रकरण में बरलूट थाने के तत्कालीन ओमप्रकाश, सुरेश कुमार व हनुमानाराम भी शामिल थे। इन तीनों को भी सेवा से बर्खास्त किया जा चुका है। अब पुलिस इस मामले में इन तीनों की गिरफ्तारी के प्रयास में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो