scriptखेत में औंधे मुंह मिला युवक का शव, मौत का कारण स्पष्ट नहीं… | Patrika News
जोधपुर

खेत में औंधे मुंह मिला युवक का शव, मौत का कारण स्पष्ट नहीं…

– बुझावड़ गांव का मामला

जोधपुरJul 07, 2024 / 11:59 pm

Vikas Choudhary

बुझावड़ गांव के खेत में मिला शव।

जोधपुर.

बोरानाडा थानान्तर्गतबुझावड़ गांव के एक खेत में रविवार को संदिग्ध हालात में एक युवक का औंधे मुंह शव मिला। मृत्यु का कारण पता नहीं लग पाया है।

पुलिस के अनुसार बुझावड़ गांव के एक खेत में औंधे मुंह एक व्यक्ति का शव नजर आया। इसका पता लगा तो मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच की। मृतक ने लुंगी पहनी हुई थी। शव को सीधा करवाया गया। आस-पास के लोगों से शिनाख्त के प्रयास शुरू किए गए। तब उसकी पहचान पश्चिम बंगाल के हावड़ा निवासी राजू दौलाई के रूप में हुई। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु का कारण पता लग पाएगा। प्रथम दृष्टया जांच में शरीर पर कोई चोट नहीं मिली है। नाक से खून निकला हुआ था। जांच के बाद शव मोर्चरी भिजवा दिया गया। पुलिस को अंदेशा है कि मृतक मजदूरी करता था और गर्मी में पानी की कमी की वजह से उसकी मौत हुई होगी।

अज्ञात वाहन की चपेट से घायल बाइक चालक की मौत

झंवर थानान्तर्गत बाड़मेर हाइवे पर डोली गांव के पास तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन की चपेट से घायल मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। दुर्घटना करने वाले वाहन का पता नहीं लग पाया है। पुलिस के अनुसार पांच बत्ती सर्कल के पास सांसी कॉलोनी निवासी किशन पुत्र नाथूराम सांसी की बहन की सांस का निधन हो रखा था। दो जुलाई की रात जागरण था। इसमें शामिल होने के लिए किशन मोटरसाइकिल पर बहन के गांव खुडाला जा रहा था। डोली गांव के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार और लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। इससे वह गंभीर घायल हो गया था। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान किशन की मौत हो गई। मृतक के भाई जवानाराम ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Hindi News/ Jodhpur / खेत में औंधे मुंह मिला युवक का शव, मौत का कारण स्पष्ट नहीं…

ट्रेंडिंग वीडियो