राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल की डिग्गी में तैरता मिला युवक का शव

तिंवरी (जोधपुर). तहसील के गगाड़ी गांव स्थित राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल की डिग्गी में गुरुवार को एक युवक का शव तैरता हुआ मिला। शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को डिग्गी से बाहर निकलवाया।

 

 

By: pawan pareek

Published: 05 Feb 2021, 12:40 AM IST

तिंवरी (जोधपुर). तहसील के गगाड़ी गांव स्थित राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल की डिग्गी में गुरुवार को एक युवक का शव तैरता हुआ मिला। शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से शव को डिग्गी से बाहर निकलवाया। मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर की मोर्चरी में रखवाया है।

तिंवरी कस्बे के समीप गगाड़ी में राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल के पंपिंग स्टेशन संख्या 7 की डिग्गी में गुरुवार दोपहर में एक युवक का शव पानी में तैरता हुआ दिखाई दिया। इसकी सूचना नहर के कर्मचारियों ने पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर मथानियां पुलिस के तिंवरी चौकी प्रभारी राजुराम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को डिग्गी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त नहीं होने पर शव को जोधपुर अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया है। मृतक युवक की उम्र 45-50 वर्ष बताई जा रही है।

pawan pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned