scriptखुले हैं पंचायत चुनाव में भाजपा से गठबंधन के दरवाजे: बेनीवाल | The doors of alliance with BJP in Panchayat elections are open:Beniwal | Patrika News

खुले हैं पंचायत चुनाव में भाजपा से गठबंधन के दरवाजे: बेनीवाल

locationजोधपुरPublished: Jan 15, 2020 11:31:03 pm

Submitted by:

Ranveer

नागौर सांसद व रालोपा सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पंचायत चुनाव में भी भाजपा यदि रालोपा से गठबंधन करती है तो उसके लिए दरवाजे खुले हैं।

खुले हैं पंचायत चुनाव में भाजपा से गठबंधन के दरवाजे: बेनीवाल

खुले हैं पंचायत चुनाव में भाजपा से गठबंधन के दरवाजे: बेनीवाल

जोधपुर.

नागौर सांसद व रालोपा सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने कहा कि पंचायत चुनाव में भी भाजपा यदि रालोपा से गठबंधन करती है तो उसके लिए दरवाजे खुले हैं। पंचायत चुनाव में पार्टी प्रधान व जिला प्रमुख पदों के लिए प्रदेश में अपने प्रत्याशी उतारेगी।
बेनीवाल ने बुधवार को डांगियावास में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में पंचायत चुनाव को लेकर राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि सरकार चुनाव के प्रति गंभीर नहीं है। प्रदेश में प्रधान व जिला प्रमुख के चुनावों को लेकर आज भी गांव का आम मतदाता चिंतित व असमंजस में है।
उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के झगड़े में प्रदेश की जनता पिसती नजर आ रही है। टिड्डी दल के हमले के बारे में उन्होंने कहा कि पूर्व सूचना के बावजूद केंद्र व राज्य सरकारों ने किसानों के प्रति गम्भीरता नहीं दिखाई। उन्होंने प्रभावित किसानों के लिए राहत पैकेज घोषित करने की मांग भी की।

बेनीवाल का बालेसर एवं शेरगढ़ क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
रालोपा कार्यकर्ता ने बताया कि जोधपुर से बाड़मेर जाते समय बेनीवाल के बालेसर एवं शेरगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र में कार्यकर्ताओं ने मालाएं पहनाकर स्वागत किया। बेनीवाल के साथ प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो