लोडिंग टैक्सी चालक ने रैकी कर कमरे से चुराए थे १४.५ लाख रुपए

Vikas Choudhary

Updated: 13 Nov 2019, 12:14:37 AM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
उदयमंदिर थाना पुलिस ने रसाला रोड ओवरब्रिज के नीचे स्थित कमरे व लोहे के बक्से के ताले तोडक़र १४.५ लाख रुपए चोरी करने वाले लोडिंग टैक्सी चालक को दूसरे ही दिन मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। उससे ९.४८ लाख रुपए बरामद किए गए हैं।

थानाधिकारी प्रदीप शर्मा के अनुसार उम्मेद नगर में घंटियाली निवासी ओमप्रकाश जाट अपने छोटे भाई आसुराम के साथ रसाला रोड ओवरब्रिज के नीचे किराए के कमरे में रहते हैं। दोनों भदवासिया मण्डी में आलू व प्याज के थोक व्यापारी हैं। दोनों भाइयों के मण्डी निकलने पर रविवार मध्यरात्रि एक से दो बजे के बीच कमरे का ताला तोड़ चोर अंदर घुसा। फिर उसने लोहे के बक्से का ताला तोड़ा और उसमें से १४.५० लाख रुपए चुरा लिए थे।
इस संबंध में जांच के दौरान सामने आया कि रविवार दोपहर लोडिंग टैक्सी चालक असलम मोहम्मद ने ओमप्रकाश से पूछा था कि वो सुबह कहां रहेगा। तब उसने भदवासिया मण्डी में होने की जानकारी दे दी थी। फिर उसका भाई भी मण्डी के लिए निकल गया था। पहले से रैकी कर रहे असलम मोहम्मद ने मौका पाकर ताले तोड़े और रुपए चुरा ले गया था। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज में भी उसका चेहरा नजर आ गया था। तस्दीक होने पर पुलिस ने संबंधित ठिकानों पर दबिश देकर आसन निवासी असलम मोहम्मद (३८) पुत्र मुनीर को गिरफ्तार कर लिया। उसके घर की तलाशी लेने पर ९.४८ लाख रुपए बरामद किए गए। शेष राशि के संबंध में जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned