मारपीट व धक्का-मुक्की की रंजिश में की थी नाबालिग ने हत्या

- कनपटी पर वार से युवक की हत्या का मामला
- बाल अपचारी को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेजा

By: Vikas Choudhary

Published: 26 Aug 2020, 06:00 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
प्रतापनगर थानान्तर्गत सरगरा कॉलोनी में कुछ दिन पहले मारपीट और वारदात से कुछ देर पहले फिर धक्का-मुक्की करने की वजह से गुस्साए नाबालिग ने लोहे के पाइप से कनपटी पर मार युवक की हत्या की थी। मौके से फरार होने के बाद मंगलवार को पकड़ में आए नाबालिग से पूछताछ में यह सामने आया। पुलिस ने कोरोना संक्रमित निकले मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा।

पुलिस के अनुसार सरगरा कॉलोनी निवासी नीरज (१८) पुत्र गणपत सरगरा की हत्या कर दी गई थी। चार-पांच दिन पूर्व नीरज ने कॉलोनी में रहने वाले पन्द्रह वर्षीय किशोर को थप्पड़ मार दी थी। इसको लेकर किशोर उससे रंजिश रखे हुए था। इस बीच, सोमवार दोपहर बारिश के दौरान आरोपी नाबालिग कॉलोनी की एक गली में खड़ा था। तब वहां आए नीरज ने उसके साथ फिर धक्का-मुक्की की थी। आवेश में आकर किशोर घर से लोहे का पाइप लाया और नीरज की कनपटी पर वार कर दिया था। जिससे उसकी मृत्यु हो गई थी। आरोपी नाबालिग मौके से भाग गया था।
सहायक पुलिस आयुक्त नीरज शर्मा ने बताया कि आरोपी को संरक्षण में लेकर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजने के आदेश दिए गए। उससे हत्या में प्रयुक्त पाइप भी बरामद किया गया।

जांच में कोरोना संक्रमित निकला मृतक
पुलिस ने कोविड-१९ जांच के लिए सैम्पलिंग करवाकर शव एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गाय था। देर रात आई जांच रिपोर्ट में मृतक कोरोना संक्रमित पाया गया था। कोविड-१९ नियमों के तहत एसआई रामकृष्ण ने उसका पोस्टमार्टम कराया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned