script‘भंगारलेणो है थ्हारे’ वायरल वीडियो वाले वृद्ध की मौत, पेड़ पर लटका मिला शव | Patrika News
जोधपुर

‘भंगारलेणो है थ्हारे’ वायरल वीडियो वाले वृद्ध की मौत, पेड़ पर लटका मिला शव

– वृद्ध का ‘भंगार लेणो थ्हारे’ वीडियो भी हुआ था वायरल

जोधपुरJun 24, 2024 / 01:18 am

Vikas Choudhary

Old man sucide

पुलिस स्टेशन लोहावट।

लोहावट @ पत्रिका.

जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे पर लोहावट कस्बे में गेंगहट के पास रविवार रात एक वृद्ध ने पेड़ पर रस्सी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया।
लोहावट थाने के एएसआई शैतानाराम पंवार ने बताया कि रात आठ बजे गेंगहट के पास पेड़ पर एक वृद्ध का शव लटका होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस को अंदेशा है कि वृद्ध ने आत्महत्या की है। पास ही उसकी एक रेहड़ी भी खड़ी मिली। जिसमें कुछ पुराना सामान है। मृतक के पास बाड़मेर के चौहटन निवासी प्रतापराम पुत्र केसराराम प्रजापत के दस्तावेज मिले। उसकी जेब से मंदिर व गौशाला की कुछ रसीदें और साढ़े तीन चार हजार रुपए भी मिले है। जिसके आधार पर देर रात तक पुलिस पहचान कर उसके परिजन से सम्पर्क करने का प्रयास कर रही है। अभी तक आत्महत्या का कारण पता नहीं लग पाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रखे हैं वृद्ध के वीडियो

पुलिस के अनुसार मृतक का कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें विदेशी महिला व युवक, वृद्ध को की रेहड़ी को मिट्टी से धकेलकर निकालने में मदद करने, रेहड़ी को धक्का लगाने व पानी पिलाने की मनुहार करते हैं, लेकिन वृद्ध इससे गुस्सा हो जाता है। फिर वह कहता है कि भंगार लेवणों थ्हारे…उसके साथ थोड़ी सी चलते हुए बातचीत का वह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। इसके बाद जहां से वृद्ध रेहड़ी लेकर निकलता तो आस-पास के लोग उसे भंगार लेहणो है थ्हारे, कहकर खिल्ली उडाते थे। वृद्ध के लोहावट कस्बे में आने पर कुछ लोगों के खिल्ली उड़ाने की बात भी सामने आई है।

Hindi News/ Jodhpur / ‘भंगारलेणो है थ्हारे’ वायरल वीडियो वाले वृद्ध की मौत, पेड़ पर लटका मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो