scriptThe sale of Bio Diesel in the truck came like this | ट्रक में बायो डीजल (Bio Diesel) की बिक्री, ऐसे आया पकड़ में | Patrika News

ट्रक में बायो डीजल (Bio Diesel) की बिक्री, ऐसे आया पकड़ में

ट्रक में बायो डीजल (Bio Diesel) की बिक्री, ऐसे आया पकड़ में
- 12 हजार लीटर बायो डीजल जब्त, एक गिरफ्तार

जोधपुर

Published: May 17, 2022 10:41:49 pm

जोधपुर।
डांगियावास थाना पुलिस (Police station Dangiawas) ने सोमवार रात्रिगश्त के दौरान बांवरला गांव में मिनी ट्रक में 12 हजार लीटर बायो डीजल (12 thousadn bio diesel seized froom a truck) से भरा नोजल टैंक जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी ट्रक में टैंक रखकर बायो डीजल बेचने की फिराक में था।
प्रशिक्षु आइपीएस व थानाधिकारी अभिषेक शिवहरे ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान एएसआइ सीपाराम के नेतृत्व में पुलिस ने संदिग्ध नजर आने पर एक मिनी ट्रक रोका। तलाशी लेने पर उसकी बॉडी में नोजल लगा टैंक रखा था। जिसमें बायो डीजल भरा होने का अंदेशा हुआ। चालक श्याम बिश्नोई से डीजल के संबंध में दस्तावेज मांगे, लेकिन वह पेश नहीं कर पाया। ऐसे में ट्रक को थाने लाया गया, जहां आइओसी व जिला रसद विभाग को अवगत कराया गया। जिला रसद अधिकारी अनिल पंवार ने मंगलवार को थाने पहुंचकर ट्रक में रखे टैंक में भरे पेट्रोलिय पदार्थ की जांच की। जांच के लिए नमूने लिए गए।
चालक श्याम के कोई दस्तावेज पेश न कर पाने के चलते आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बांवरला निवासी श्यामलाल बिश्नोई पुत्र रामूराम बिश्नोई सारण को गिरफ्तार किया। ट्रक व उसमें रखा टैंक जब्त किया गया। नोजल लगे टैंक में 12 हजा लीटर बायो डीजल भरा होना बताया जाता है।कार्रवाई में एएसआइ सीपाराम के साथ कांस्टेबल रामलाल, सुमेरसिंह, दिनेश, राजेन्द्र, बबली व मुकेश कुमार शामिल थे।
टैक्सटाइल फैक्ट्री से चार बाल श्रमिक (Child labour) छुड़ाए
मानव तस्करी विरोधी यूनिट (पश्चिम) ने बासनी औद्योगिक क्षेत्र में टैक्सटाइल फैक्ट्री में दबिश देकर चार बाल श्रमिकों को मंगलवार को मुक्त करवाया। चारों को किशोर गृह भेजा गया है।
पुलिस के अनुसार कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउण्डेशन और जय भीम विकास शिक्षण संस्थान की ओर से चल रहे बचपन बचाओ आंदोलन के तहत एक्सेस टू जस्टिस फॉर चिल्ड्रन को टैक्सटाइल फैक्ट्री में बच्चों से मजदूरी करवाने की सूचना मिली। पुष्टि होने पर यूनिट की टीम व कार्यकर्ताओं ने फैक्ट्री में दबिश दी, जहां चार नाबालिग बच्चे काम करते पाए गए। चारों को वहां से मुक्त कराकर बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें किशोर गृह भिजवाया गया। यूनिट की ओर से फैक्ट्री संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।
ट्रक में बायो डीजल (Bio Diesel) की बिक्री, ऐसे आया पकड़ में
ट्रक में बायो डीजल (Bio Diesel) की बिक्री, ऐसे आया पकड़ में

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Britain के पीएम बोरिस जॉनसन ने दिया इस्तीफा, जानें वो 'एक फैसला' जिससे गई कुर्सीMaharashtra Cabinet: कैबिनेट विस्तार पर बीजेपी और शिंदे गुट में ऐसे बनी सहमति, जानें किसके के खाते में कौन-कौन से विभागMaharashtra: सपा विधायक अबू आजमी को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पुणे से दो आरोपी गिरफ्तारBhagwant Mann Marriage Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को अरविंद केजरीवाल ने दी बधाईपीएम मोदी पहुंचे काशी, बिताएंगे चार घंटे, देंगे 1774 करोड़ की सौगात, सुरक्षा में लगे 10 हजार जवानED के एक्शन से घबराए Vivo निदेशक देश छोड़कर भागे, जांच से तिलमिलाया चीनMaharashtra Politics: उद्धव ठाकरे को फिर लगा तगड़ा झटका, अब ठाणे नगर निगम के 67 में से 66 पार्षद शिंदे खेमे में हुए शामिलदो समुदायों के झगड़े के बाद फैली अफवाह, करौली में एक घंटे रहा दहशत का माहौल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.