script

कैमरे में कैद हुई कार की रफ्तार, कार अनियंत्रित होकर घूमी, टला बड़ा हादसा

locationजोधपुरPublished: Jul 27, 2019 11:50:56 pm

Submitted by:

Manish kumar Panwar

लोहावट. लोहावट कस्बे में मुख्य बाजार में सर्कल से बद्री चौराहा जाने वाली सडक़ पर एक तेज रफ्तार की अनियंत्रित कार से शनिवार दोपहर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

car accident in lohawat

कैमरे में कैद हुई कार की रफ्तार, कार अनियंत्रित होकर घूमी, टला बड़ा हादसा

लोहावट. लोहावट कस्बे में मुख्य बाजार में सर्कल से बद्री चौराहा जाने वाली सडक़ पर एक तेज रफ्तार की अनियंत्रित कार से शनिवार दोपहर में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। कार चालक ने अचानक तेज रफ्तार से चल रही कार के ब्रेक लगा दिए। जिससे कार अनियंत्रित होकर उल्टी घूम गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। प्रत्यक्षदर्शी पूर्व वार्डपंच रतनेश कुमार सोनी ने बताया कि दोपहर में करीब डेढ़ बजे मुख्य बाजार में लुम्बाराम सर्कल से निकली कार बद्री चौराहा की ओर जा रही थी। तभी तेज रफ्तार कार के चालक ने चलती कार के अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे यह कार अनियंत्रित होकरविपरीत दिशा में घूमती हुई दूसरे किनारे पर जाकर रुकी। वही गनीमत रही कि चंद पलों में हुई इस घटना में कार की चपेट में कोई नहीं आया नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। वही घटना सामने सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
बाल-बाल बचे बाइक सवार, महिला व बच्चे

मुख्य सर्कल से बद्री चौराहा जाने वाली सडक़ पर कार के अनियंत्रित होकर सडक़ के दूसरे किनारे पर एक बड़ा हादसा टल गया। यहां कार के आने के चंद सेकेंड पहले ही एक मोटरसाइकिल सवार ने अपनी बाइक रोकी तथा वह एक दुकान पर जाने लगा। तभी एक महिला व स्कूल के बच्चे व बद्री चौराहा से सर्कल की ओर जा रही एक बाइक भी सामने से आई। संयोग यह रहा कि चंद सैकेंड में हुई इस घटना में कार की चपेट में कोई नहीं आया।

ट्रेंडिंग वीडियो