scriptउन्नाव दुष्कर्म मामले ने लिया नया मोड़, होटल के कमरे में बंद पीड़िता के साथ हो रहा इस तरह का व्यवहार | unnao rape victim girl not getting water for drinking in hotel | Patrika News

उन्नाव दुष्कर्म मामले ने लिया नया मोड़, होटल के कमरे में बंद पीड़िता के साथ हो रहा इस तरह का व्यवहार

locationलखनऊPublished: Apr 11, 2018 06:59:39 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उन्नाव दुष्कर्म मामले में पीड़िता को होटल के कमरे में इस कदर बंद कर दिया है कि उसे पीने का पानी तक नहीं दिया जा रहा

lucknow news
लखनऊ/उन्नाव. बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। उनपर लगे आरोप लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। उन्नाव गैंगरेप मामला हर दिन एक नया मोड़ ले रहा है। उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे और उसके परिवार को एक होटल में ही कैद कर दिया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें पानी तक नहीं मुहैया किया जा रहा है।
डर की वजह से नहीं गए घर

अपने साथ हुए दुष्कर्म और पिता की मौत के लिए इंसाफ की गुहार लगाते हुए उन्नाव रेप पीड़िता ने कहा कि वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ चाहती हैं। बीजेपी एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर का पर्दाफाश करने के बाद से पीड़िता के परिवार वाले डर की वजह से घर वापस नहीं गए हैं। उन्हें डर है कि जरूर उनके खिलाफ कोई न कई साजिश रची जा रही है। इस वजह से सुरक्षा का लिहाज करते हुए उन्हें उन्नाव के होटल में रखा गया है।
नहीं मिलता है पीने का पानी

बीजेपी विधायक के डर से पीड़िता परिवार गांव नहीं लौटना चाहता है। पूरे परिवार को उन्नाव के होटल में रखा गया है। हालांकि, यह कदम उनकी सुरक्षा को ध्यान में रख कर लिया गया है लेकिन पीड़िता के परिवार का कहना है कि उन्हें एक कमरे में नजरबंद कर दिया गया है। पीने के लिए पानी मांगो, तो खुद भर के आओ जवाब मिलता है। इसके बाद पानी भरने जाओ भी, तो पानी आता नहीं है। कमरे में बिजली भी नहीं है।
चाचा की जान का है डर

पीड़िता को डर है कि उसके पापा को मारने के बाद अब चाचा की जान के पीछे पड़े हुए हैं। पीड़िता के एकमात्र चाचा की जान जाने का खतरा बना हुआ है। पीड़िता का कहना है कि उसे आर्थिक मदद नहीं बल्कि इंसाफ चाहिए।
अमित शाह से मिलना चाहते हैं पीड़िता के चाचा

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पीड़िता के चाचा मिलना चाहते हैं। वे पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं और अमित शाह से इंसाफ की गुहार लगाना चाहते हैं। अमित शाह लखनऊ दौरे पर हैं और इस बीच पीड़िता के चाचा ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की है।
सरकार पर गंभीर आरोप

सरकार के न्याय से नाखुश पीड़िता के चाचा ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि एसआईटी द्वारा मामले की जांच करवाकर यूपी सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। पीड़िता के चाचा चाहते हैं कि इस मामले में सीबीआी जांच हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो