scriptThe voice of the innocent.. now I am afraid to even get out of the hou | मासूमों की आवाज....अब तो घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा हैं | Patrika News

मासूमों की आवाज....अब तो घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा हैं


ना भूल पाएंगे वो खौफनाक मंजर... मासूम मन की पीड़ा

जोधपुर

Published: May 04, 2022 10:20:39 pm


जोधपुर. तापी चौक नवाग्रहों का बास। जहां एक मासूम बालिका मान्या सिंघवी को उपद्रवियों ने घर के कुछ कदम आगे इस कदर डराया कि इसका असर पूरे मोहल्ले के बच्चों पर दिखाई देने लगा हैं। नवाग्रहों के बास के बच्चे कह रहे हैं कि उन्हें मान्या के साथ हुई घटना के बाद घर से बाहर निकलने में डर लगने लगा हैं। पत्रिका टीम ने बुधवार को कबूतरों का चौक, भजन चौकी व तापी चौक सहित आसपास इलाकों में जाकर हालातों का जायजा लिया। जहां लोगों के चेहरे पर खौफ साफ झलकता दिखाई दिया।
मासूमों की आवाज....अब तो घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा हैं
मासूमों की आवाज....अब तो घर से बाहर निकलने में भी डर लगने लगा हैं
बालिका वंशिका ने बताया कि मंगलवार की घटना के बाद वे खुद डरी हुई हैं। बाहर निकलते वक्त मन में ख्याल आता है कि कोई मारपीट न कर दे। जैसे मान्या को मारा है, वैसे हमें भी मारेंगे। काव्या झालानी का कहना हैं कि इस तरह के खौफ का माहौल भुलाए नहीं भूल सकते हैं। वहीं रूपांशी कहती है कि इस उपद्रव से सभी ने अपना त्योहार ही बेकार कर लिया। गाडि़यां जलाना व तोड़-फोड करना अच्छी बात है क्या? इससे केवल माहौल ही खराब किया गया है।
हमसे किस बात का बदलाभीतरी शहर में छोटी बालिका के साथ हुए उपद्रव ने कई अभिभावकों को झकझोर दिया। पत्रिका से बातचीत में कुछ बालक-बालिकाओं ने कहा कि छोटे बच्चे तो ईश्वर का रूप होते हैं, उपद्रवियों को हमसे क्या खुनस थी, जो छोटे बच्चों को निशाना बनाया गया। इस डर के कारण कई अभिभावकों ने अपने बच्चों को पूरे दिन बाहर जाने से रोके रखा।
मान्या व उसका परिवार बेंगलूरु रवाना

तापी चौक नवाग्रहों का बास निवासी उपद्रव का शिकार हुई मान्या सिंघवी व उसका परिवार हिंसा के दूसरे दिन बेंगलूरु रवाना हो गया। हालांकि घर में मौजूद उसके दादा बता रहे हैं कि उनके पहले से बेंगलूरु के टिकट हो चुके थे। क्षेत्र में मान्या व उसके परिवार का जोधपुर छोड़ रवाना होना चर्चा का विषय रहा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.