scriptजो काम छह माह से नहीं हो रहा था, वो 24 घंटे में ही शुरू हो गया | The work that was not being done for six months, it started in 24 hours. | Patrika News

जो काम छह माह से नहीं हो रहा था, वो 24 घंटे में ही शुरू हो गया

locationहमीरपुरPublished: Apr 25, 2017 10:33:00 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

कलक्टर को पुकारा, तो दौड़े आया पीडब्ल्यूडी का ‘लाव-लश्कर, सांगरिया चौराहे की ली सुध, सड़क निर्माण शुरू

jodhpur news, hindi news, basani news,  PWD work, Highway news, sangriya news, Lattest news

jodhpur news, hindi news, basani news, PWD work, Highway news, sangriya news, Lattest news

जो काम छह माह से हिचकोले खा रहा था। पत्रिका में खबर छपते ही 24 घंटे के भीतर ही वह कार्य शुरू हो गया। चूंकि पत्रिका की खबर में ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को पुकारा था, इसलिए खबर छपने के दूसरे ही दिन सोमवार सुबह सार्वजनिक निर्माण विभाग के अफसर तमाम ‘लाव-लश्कर के साथ सांगरिया चौराहे पहुंच गए और सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया।
ज्ञात है कि ‘राजस्थान पत्रिका के बासनी हाइपर संस्करण के रविवार के अंक में ‘कलक्टर साहब, कभी इस सांगरिया चौराहे पर आकर हालात तो देखो… शीर्षक से खबर प्रकाशित की गई थी। इस खबर में सांगरिया चौराहे के हालात को फोकस किया गया। 
खबर में बताया गया कि ग्राम पंचायत की ओर से बार-बार आग्रह के बावजूद सार्वजनिक निर्माण की ओर से सांगरिया चौराहे की सुध नहीं ली जा रही है। खबर प्रकाशन के बाद विभाग के अफसर हरकत में आ गए। सोमवार सुबह चौराहे पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया। 
मौके पर मौजूद उपसरपंच लक्ष्मण चौधरी ने पत्रिका का आभार जताया। दुकानदारों ने भी खुशी जताई। उन्होंने बताया कि चौराहे पर टै्रफिक व्यवस्था बनाने के लिए लाइटें भी लगाई जाएगी। सड़क के अलावा डिवाइडर व पाथ निर्माण भी किया जाएगा। वाहनों की गति धीमी रखने के लिए संकेतक भी लगाए। उन्होंने कहा कि यह कार्य पूर्ण होने से ग्रामीणों एवं वाहन चालकों को खासी राहत मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो