scriptशराब छोडऩे को भर्ती युवक ने नशा मुक्ति केन्द्र में फंदा लगाया | The young man hanged | Patrika News

शराब छोडऩे को भर्ती युवक ने नशा मुक्ति केन्द्र में फंदा लगाया

locationजोधपुरPublished: Jun 08, 2019 10:37:18 pm

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– आठ महीने से था भर्ती, नशा छोडऩे के बाद दूसरे युवकों की देखरेख का था जिम्मा

The young man hanged

शराब छोडऩे को भर्ती युवक ने नशा मुक्ति केन्द्र में फंदा लगाया

जोधपुर. राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत चौपासनी स्थित नशा मुक्ति केन्द्र में शराब छुड़ाने के लिए आठ महीने से भर्ती एक युवक ने शनिवार तडक़े रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।
थानाधिकारी बलराजसिंह मान के अनुसार जैसलमेर जिले में रामदेवरा निवासी बाबूसिंह (25) पुत्र नरपतसिंह राजपूत ने चौपासनी स्थित शुभ सवेरा नशा मुक्ति केन्द्र में आत्महत्या की। वह शनिवार सुबह दूसरी मंजिल पर स्टोर रूम में लोहे की एंगल पर रस्सी के फंदे से लटका मिला। उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस की सूचना पर परिजन जोधपुर पहुंचे और केन्द्र में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। तसल्ली होने पर कार्रवाई के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपा गया।
चूल्हे पर दूध चढ़ा कमरे में गया, लौटा नहीं

पुलिस का कहना है कि बाबूसिंह शराब का आदी था। नशा छुड़ाने के लिए परिजन ने उसे गत 14 अक्टूबर को नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती कराया था। आठ महीने में उसकी हालत में सुधार होने लगा था। एेसे में वह नशे के आदी दूसरे युवकों की सार-संभाल करता था। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर सामने आया कि वह तडक़े 2.45 बजे उठा था। फिर चाय बनाने के लिए दूध व भगोना लेकर दूसरी मंजिल पर गया, जहां उसने दूध को भगोने में डालकर चूल्हे पर चढ़ा दिया। इसके बाद वह पास ही स्टोर रूम में चला गया था, जहां उसने लोहे की एंगल पर रस्सी से फंदा लगा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो