कलयुगी भांजे ने साथियों की मदद से मामा के घर में किया ये कांड, ममेरे भाई को भी धमकाया

उसने ममेरे भाई को धमकी भरे लहजे में कहा कि वह आजकल लड़कियों से बहुत छेड़छाड़ करता है। इसकी शिकायतें मिल रही है।

By: Harshwardhan bhati

Published: 12 Nov 2017, 03:24 PM IST

जोधपुर .
मसूरिया में बाबू राजेन्द्र मार्ग स्थित मकान में दिनदहाड़े चोरी के मामले का पर्दाफाश कर प्रतापनगर थाना पुलिस ने शनिवार को तीन युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों में मकान मालिक का भांजा भी शामिल है। उसने दोनों साथियों को भेजकर चोरी करवाई थी। थानाधिकारी अचल सिंह ने बताया कि बाबू राजेन्द्र मार्ग निवासी महेश लिम्बा पुत्र छंवरलाल प्रजापत के मकान के ताले खोलकर गत नौ नवम्बर की दोपहर पचास हजार रुपए, चांदी के जेवर, सोने की दो अंगूठी व मोबाइल चोरी हो गए थे। ताले खोलकर चोरी से पुलिस को घर के किसी व्यक्ति पर संदेह हुआ। वारदात के दौरान महेश अपने परिवार सहित जैसलमेर गए थे। पुत्र स्कूल गया था।

 

 

छुट्टी होने लौटते समय उसे बुआ का पुत्र रक्षित प्रजापत मिला था। संदेह के आधार पर पुलिस ने रक्षित से पूछताछ की तो वारदात की पर्तें उधडऩे लगी। उसने मोहल्ले में रहने वाले हेमंत व राहुल नायक के साथ मिलकर चोरी कराना कबूल कर लिया। पुलिस ने बलदेव नगर में वीर दुर्गादास नगर निवासी रक्षित (१९) पुत्र रामकिशोर प्रजापत, बलदेव नगर निवासी हेमंत उर्फ हेमू (२३) पुत्र श्यामलाल मेघवाल व राहुल नायक (१९) पुत्र नैनाराम भील को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से चोरी का माल बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि भांजे ने मामा के घर चोरी क्यूं करवाई। आरोपियों से अन्य चोरियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

 

 

भाई को बातों में उलझाया

 

पुलिस का कहना है कि नौ नवम्बर को मुकेश लिम्बा जैसलमेर चले गए। तब रक्षित ने दोनों साथियों को चोरी करने मामा के घर भेजा। उसने दोनों को बताया कि मामा के घर की चाबी वहां खड़ी मोपेड की डिक्की में मिलेगी। फिर दोपहर में ममेरे भाई की छुट्टी हुई तो वह उसे रास्ते में रोककर बातें करने लग गया, ताकि दोनों साथी आराम से चोरी कर सके। उसने ममेरे भाई को धमकी भरे लहजे में कहा कि वह आजकल लड़कियों से बहुत छेड़छाड़ करता है। इसकी शिकायतें मिल रही है। इससे ममेरा भाई भी घबरा गया था।

Harshwardhan bhati Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned