बंद मकान में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों किए पार

बंद मकान में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों किए पार
theft in house

जोधपुर जिले के फलोदी क्षेत्र में बीती रात चोरों ने एक सुनार के घर में सेंध लगा कर लाखों का माल पार कर लिया।

जोधपुर जिले के फलोदी क्षेत्र में बीती रात चोरों ने एक सुनार के घर में सेंध लगा कर लाखों का माल पार कर लिया। चोरी के वक्त मकान मालिक बाहर था। सुबह जब वह घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। 

पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ वो भीतर घुसे तो कमरे का सामान बिखरा था और अलमारी में रखी नकदी व रुपए गायब थे। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बताया कि वेदों का वास निवासी देवकिशन पुत्र लालचंद सोनी का मकान रविवार रात को बंद था। देवकिशन अपने भाई के घर में सो रहा था। रात में पड़ोस के निर्माणाधीन मकान से चोरों ने देवकिशन की छत पर प्रवेश किया और घर में रखी अलमारी तक पहुंच गए।

 

उन्होंने अलमारी से करीब आठ सौ ग्राम सोना पार कर लिया, जिसकी कीमत लगभग 27 लाख आंकी जा रही है। साथ ही अलमारी के दराज में रखे एक लाख 90 हजार रुपए भी चोरी कर लिए। सुबह जब देवकिशन भाई के घर से अपने घर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था। 

उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। चोरों ने घर के सभी दरवाजों के ताले तोड़ दिए थे। घर में सामान बिखरा था और कमरे की अलमारी खुली थी। तब देवकिशन को पता चला कि उसकी अलमारी में रखा सोना और नकदी गायब हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। फिलहाल जांच जारी है।


राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned