scriptचोरों ने तोड़े बैंक के ताले, ले गए कटे-फटे 41 हजार के नोट | Thieves broke the bank's locks in lohawat | Patrika News

चोरों ने तोड़े बैंक के ताले, ले गए कटे-फटे 41 हजार के नोट

locationजोधपुरPublished: Jun 14, 2018 12:51:59 am

Submitted by:

Manish kumar Panwar

भेड़ गांव में मंगलवार रात चोर आईसीआईसीआई बैंक के ताले तोड़कर अंदर आलमारी के अंदर रखे कटे-फटे 41 हजार रुपए, कम्प्यूटर, प्रिन्टर एवं एक लैपटॉप चुरा ले गए।

Thieves broke the bank's locks in lohawat

चोरों ने तोड़े बैंक के ताले, ले गए कटे-फटे 41 हजार के नोट

लोहावट. थाना क्षेत्र के भेड़ गांव में मंगलवार की रात चोर आईसीआईसीआई बैंक के ताले तोड़कर अंदर आलमारी के अंदर रखे कटे-फटे 41 हजार रुपए, कम्प्यूटर, प्रिन्टर एवं एक लैपटॉप चुरा ले गए। चोरों ने कैश रूम में भी चोरी का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। बैंक में चोरी की वारदात की जानकारी पर लोहावट पुलिस एवं सामराऊ चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।
लोहावट थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि आईसीआईसीआई बैंक भेड़ शाखा प्रबंधक अशफाक खान पुत्र गुलाम मोइनुदीन खान ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि बुधवार सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि बैंक का ताला टूटा पड़ा है तथा गेट भी खुला है। सूचना पर वह बैंक पहुंचा तो बैंक के अंदर सामान भी अस्त-व्यस्त मिला। वहीं बैंक के अंदर आलमारी में आरबीआई में जमा करवाने के लिए रखे पुराने कटे-फटे ४१ हजार के नोट, एक कम्प्यूटर, प्रिन्टर एवं एक लैपटॉप गायब मिले। जिन्हें चोर चुराकर ले गए। चोरों ने बैंक के अंदर कैश रूम से भी चोरी का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए।
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

चोरी की वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। रिपोर्ट में बताया गया कि रात्रि १ व २ बजे के बीच तीन-चार चोर बैंक के गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे। चोर बैंक परिसर में घूमते हुए नजर आए। रिपोर्ट में बताया कि गया एक चोर की पहचान मालमसिंह पुत्र जोधसिंह निवासी भाखरी के रूप में की गई है।
पुलिस ने संभावित ठिकानों पर दी दबिश
चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के बाद चोरों के संभावित स्थानों पर तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। थानाधिकारी ने बताया कि क्षेत्र के भाखरी, भेड़, सामराऊ सहित आस-पास के गांवों में चोरों के संभावित स्थानों पर अलग-अलग टीमों का गठन कर दबिश दी गई, लेकिन चोरों का कोई पता नहीं चल पाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो