scriptपड़ोसियों की ऐसी सजगता से दो बैग व बाइक छोड़ भागे चोर | Thieves fled leaving 2 bags n bike due to such alertness of neighbours | Patrika News

पड़ोसियों की ऐसी सजगता से दो बैग व बाइक छोड़ भागे चोर

locationजोधपुरPublished: Jan 21, 2022 12:36:54 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के आदेश्वर नगर का मामला- कपड़ों से भरे दो बैग व लॉक तोडऩे में प्रयुक्त सरिया भी मौके पर छोड़ा

पड़ोसियों की ऐसी सजगता से दो बैग व बाइक छोड़ भागे चोर

पड़ोसियों की ऐसी सजगता से दो बैग व बाइक छोड़ भागे चोर

जोधपुर.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानान्तर्गत आदेश्वर नगर में दो चोर बुधवार रात दो बजे एक सूने मकान में घुसे, लेकिन सजग पड़ोसियों ने चोरों का पीछा किया तो मोटरसाइकिल छोड़ भाग गए। मकान से चुराए कपड़ों से भरे दो बैग व लोहे का सरिया भी चोरों ने मौके पर छोड़ दिया।
आदेश्वर नगर निवासी जेठूसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कॉलोनी निवासी सुरेन्द्र चेन्नई है। ऐसे में मकान सूना है, जहां रात दो बजे ताले तोड़कर दो युवक मकान में घुसे। आहट होने से पड़ोसी जेठूसिंह को संदेह हो गया। उन्होंने चोरों के बाहर निकलने का इंतजार किया। इतने में चोर बाहर आने लगे तो उन्होंने पड़ोसियों को आवाज लगाई। साथ ही चोरों को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन चोर कपड़ों से भरा एक बैग व सरिया वहीं छोड़कर पैदल भाग छूटे। कुछ दूरी पर खड़ी मोटरसाइकिल स्टार्ट कर भागने लगे। जेठूसिंह ने पड़ोसी प्रकाश वैष्णव, राजू, अनिल, प्रकाश, मुकेश, आकश, दीपांशु, हेमराज के साथ कार से करीब आधा किमी तक चोरों का पीछा किया। स्पीड ब्रेकर की वजह से बाइक सहित चोर नीचे गिर गए। तब उन्होंने बाइक व कपड़ों से भरा एक बैग वहीं छोड़ दिया और अंधेरे में भाग गए।
क्षेत्रवासियों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और चोरों की तलाश के प्रयास किए। बाद में मोटरसाइकिल थाने ले जाई गई। चोरों का पीछा करने के दौरान जेठूसिंह की कार अंधेरे में क्षतिग्रस्त भी हो गई। मोहल्लेवासियों ने मकान मालिक को सूचित किया। उनके पहुंचने पर एफआइआर दर्ज कराई जाएगी।
दुकानों के ताले टूटे उधर, चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में सेक्टर 11 स्थित एक-दो दुकानों के ताले तोड़ दिए गए। चोरों ने दुकानों से कीमती सामान चुरा लिया। आस-पास के लोगों ने गुरुवार सुबह ताले टूटे देख दुकान मालिकों को सूचना दी। पुलिस भी मौके पर पहुंची। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो