scriptगांव में चोरों का हल्ला बोल, 13 तोला सोना, ढाई किलो चांदी चुराई, देखें Video… | Thieves speak in village, stole 13 tola of gold, 2.5 kg of silver | Patrika News

गांव में चोरों का हल्ला बोल, 13 तोला सोना, ढाई किलो चांदी चुराई, देखें Video…

locationजोधपुरPublished: May 11, 2022 01:16:06 pm

– एक ही रात सात-आठ घरों में चोरों ने किए हाथ साफ, तीन लाख रुपए भी चुराए- पुलिस जुटी तलाश में

गांव में चोरों का हल्ला बोल, 13 तोला सोना, ढाई किलो चांदी चुराई, देखें Video...

गांव में चोरों का हल्ला बोल, 13 तोला सोना, ढाई किलो चांदी चुराई, देखें Video…

जोधपुर। बनाड़ थानान्तर्गत भोपालगढ़ रोड पर जाजीवाल खींचियान गांव में मंगलवार मध्यरात्रि चोरों ने धावा बोल दिया। सात-आठ घरों में सेंध लगाकर लाखों के सोने व चांदी के आभूषण और तीन लाख रुपए चुरा लिए। मौके से मिले सुराग के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी है।
ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार रात गांव के सात-आठ मकानों में चोरी हुई। घरवाले मकान में खुले में सो रहे थे। जिसका फायदा उठाकर चोर मकान में घुसे और कमरों में रखे लोहे के बक्से चुराकर ले गए। गांव से कुछ दूर सुनसान जगह जाकर बक्से तोड़कर उनमें रखे सोने व चांदी के जेवर और तीन लाख रुपए चुरा लिए। इतना ही नहीं, चोरों ने मकानों की अलमारियों में से आभूषण व अन्य कीमती सामान भी चुरा लिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8apnj5
घरवाले बुधवार सुबह उठे तो घर का सामान बिखरा पाया। कमरों में अलमारियां व पलंग में रखा सामान अस्त-व्यस्त था। चोरों ने मकान का हर कोना खंगाला और कीमती सामान चुरा ले गए। ग्रामीणों की मानें तो चोरों ने जाजीवाल खींचियान निवासी नेमीचंद पुत्र जोगाराम जांगू, राकेश पुत्र भंवरलाल प्रजापत व लादूराम पुत्र शिवपाल मेघवाल के मकानों से लाखों का सोना, चांदी व तीन लाख रुपए चुराए हैं।
ग्रामीणों का कहना है कि चोरों ने तेरह तोला सोना व ढाई किलो चांदी व तीन लाख रुपए चुराए। बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा मौके पर पहुंचे और जांच की। फिलहाल चोरों का पता नहीं लग पाया है। बनाड़ थानान्तर्गत भोपालगढ़ रोड पर जाजीवाल खींचियान गांव में मंगलवार मध्यरात्रि चोरों ने धावा बोल दिया। सात-आठ घरों में सेंध लगाकर लाखों के सोने व चांदी के आभूषण और तीन लाख रुपए चुरा लिए। मौके से मिले सुराग के आधार पर पुलिस तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो