यहां चोर ने टटोले आधा दर्जन मकान, हाथ लगे सूखे मेवे और आर्टिफिशियल गहने, पुलिस कर रही तलाश, देखें वीडियो

jay kumar bhati

Publish: Jun, 19 2019 12:21:27 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. भीतरी शहर में यूं तो अमूमन चोरियां होती नहीं। इसकी सबसे बड़ी वजह भीतरी शहर की तंग गलियां है। यहां एक बार यदि कोई फस जाए तो बाहर निकलना लगभग नामुमकिन। जिसके चलते चोर भीतरी शहर में चोरी की हिमाकत नहीं करते। लेकिन एक चोर ने हिम्मत करके भीतरी शहर में चोरी कर डाली। यह चोर बड़ा बदनसीब निकला।

SEE MORE: सीएम गहलोत की फटकार से फील्ड में निकले डिस्कॉम अधिकारी

देर रात करीब 3:00 बजे इस चोर ने तीन घरों के ताले तोड़े। लेकिन इसके हाथ कुछ नहीं लगा। आखिर एक ऐसा घर जिसमें 2 दिन पूर्व ही मृत्यु भोज का आयोजन किया गया था, वहां से स्टोर में रखें सूखे मेवे उस चोर के हाथ लगे और चोर 8 किलो सूखे मेवे चुरा कर चोर वहाँ से चलता बना।

 

आखिर यह बदनसीब चोर एक मंदिर के आगे से गुजरा और उसकी नजर भगवान पार्वती की प्रतिमा पर सजे गहनों पर पड़ी। चोर ने मंदिर के दरवाजे का ताला तोड़ा और मां पार्वती के गहने चुराकर भाग गया। लेकिन यहां भी उसकी बदनसीबी ने उसका साथ नहीं छोड़ा यह सारे गहने आर्टिफिशल यानी कि नकली थे। फिलहाल पुलिस इस मामले को दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है लेकिन इस चोर की बदनसीबी के किस्से शहर भर में सुनाई दे रहे हैं। शहर के लोग अपनी चिर परिचित मुस्कान के साथ एक दूसरे को पूछते नजर आते हैं कि चोर क्या ले गया ?

 

लोगों का कहना है कि चोर के हाथ कुछ लगा तो नहीं लेकिन जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होगा क्योंकि पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोर को ढूंढने का प्रयास कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned